Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर: रविदास झंडा जुलूस की ड्रोन कैमरों से निगरानी

बिजनौर: रविदास झंडा जुलूस की ड्रोन कैमरों से निगरानी

 Shiv Kumar Mishra |  9 Feb 2020 12:22 PM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर: रविदास झंडा जुलूस की ड्रोन कैमरों से निगरानी
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर के नजीबाबाद तहसील के गाँव श्यामीवाला मे रविदास झंडा जुलूस रास्ते के विवाद को लेकर प्रशासन ने गाँव मे भारी पुलिस के साथ पीएसी तैनात की है । साथ ही साथ गाँव मे जुलूस की निगरानी के लिए ड्रोन कैमरों के इस्तेमाल किया जा रहा है। पिछले 7 सालों से विवाद चल रहा था जिसको जिला प्रशासन ने खत्म कर दिया है।

प्रशासन ने दो दिन के लिए क्षेत्र में शराब की सभी दुकानों को बंद रखने के निर्देश दिए हैं।

दरअसल बिजनोंर जिले के थाना मंडावली के श्यामिवाला व मुजाहिद पट्टी के रास्ते पर रविदास जयंती के जुलूस निकालने को लेकर विवाद चला आ रहा था। साल 2013 में इसी मार्ग पर जुलूस निकालने को लेकर विवाद हो गया था तब से लेकर अब तक 7 सालों में जुलूस नही निकल पाया था।

लेकिन अब जिला अधिकारी ने उक्त मार्ग पर जूल्स निकलने की अनुमति दी है। जिला अधिकारी ने दोनो समुदाय के लोगो को शख्त हिदायत दी है कि अगर किसी ने भी शांति व्यवस्था को बिगाड़ने की कोशिश की तो सख्ती से निपटा जाएगा। डीएम के आदेश से दलित वर्ग के लोगो मे खुशी का माहौल है। और गाव में पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता बन्दोवस्त किया है । जुलूस मे कोई बाधा न डाले उनके लिये ड्रोन कैमरों से निगरानी की जा रही है। गाव में भारी तादात में पुलिस फोर्स मौजूद है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it