Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर में दो सगे भाइयों के शव मिलने से मची सनसनी, तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची

बिजनौर में दो सगे भाइयों के शव मिलने से मची सनसनी, तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची

 Shiv Kumar Mishra |  14 Jan 2020 7:54 AM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर में दो सगे भाइयों के शव मिलने से मची सनसनी,  तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची
x

फैसल बिजनौर

बिजनौर जिले के बागपुर गाँव के जंगल में 2 सगे भाइयों के शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई. ये दोनों भाई दो दिन से घर से लापता थे. शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है और पीएम के लिए ले जाने की तयारी में है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

बिजनौर जिले देहात कोतवाली के बागपुर की घटना से आज पुरे जिले में सनसनी फ़ैल गई. दो दिन से लापता दोनों सगे भाइयों के शव मिलने की खबर सुनकर गाँव में मातम पसर गया वहीँ परिजनों में कोहराम मच गया.

बिजनौर जिले में दो सगे भाइयों की गोलियां बरसाकर की गई दर्दनाक हत्या कर दी गई. डबल मर्डर की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी. परिजनों ने हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया है. तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची . घण्टो तक पुलिस थाना सीमा को लेकर असमंजस में रही. कोतवाली देहात थाना, किरतपुर थाना और थाना शहर कोतवाली पुलिस मौके पर मौजूद रही.

दरअसल ये पूरा मामला है बिजनोंर जिले के कोतवाली देहात थाना इलाके के गाव बाँकपुर निवासी देवेंद्र सिंह के दो पुत्र शिवम( 22 वर्ष )आशीष (18 वर्ष )कल से लापता थे ।आज दोनों भाइयों के शव गंगावाला गांव के जंगल में पड़े हुए मिले हैं । अज्ञात हत्यारो ने दोनो की गोली मारकर हत्या की है । प्रथम दृष्टया हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है । पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पुलिस जल्द ही हत्या के खुलासे की बात कर रही है ।

एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि दो दिन से लापता दोनों सगे भाइयों की शव मिले है. दोनों की हत्या करने का अनुमान लागाया जा रहा है. गोली मारकर हत्या करने की बात सामने आ रही है. पीएम रिपोर्ट के बाद हत्या किस तरह की गई जानकारी होगी. पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it