Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर में नहर में गिरी कार, 4 डूबे

बिजनौर में नहर में गिरी कार, 4 डूबे

 Special Coverage News |  17 Nov 2019 7:03 AM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर में नहर में गिरी कार, 4 डूबे
x

शादी समारोह में शामिल होने कार से जा रहे एक तेज रफ्तार टवेरा कार गंग नहर में अनियंत्रित होकर जा गिरी. कार में सवार 5 लोगों में से 1 व्यक्ति को प्रशासन ने रस्सी से रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया है. बाकी अन्य चार डूबे लोगों को प्रशासन द्वारा तलाश किया जा रहा है. पता चला है कि यह सभी पांचों लोग देहरादून से शादी समारोह में शामिल से निकले थे और पौड़ी जा रहे थे. अचानक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर गंग नहर में जा गिरी.

बिजनौर के थाना मंडावली के चंदक हेड के पूर्वी गंग नहर में तेज रफ्तार एक टवेरा कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी कार में सवार राहुल नाम के युवक को जिला प्रशासन ने रेस्क्यू करके बचा लिया है. वही कार में अभी भी ड्राइवर सहित 4 लोग पानी के अंदर बताए जा रहे हैं.

जिला प्रशासन की टीम रेस्क्यू कर उन चारों को भी बचाने का प्रयास कर रही है. कार में सवार राहुल ने बताया वह अपने दोस्तो के साथ पौड़ी जा रहे थे. शादी समारोह में शामिल होने के लिए तभी अचानक से ये हादसा हो गया है. जिला प्रशासन की टीम ने रेस्क्यू कर कार को नहर से निकाल लिया है. लेकिन 4 युवकों का अभी तक कुछ पता नही चल सका है. चारो की तलाश गोताखोरों के द्वारा की जा रही है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it