Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > UP : जमीन में गड़े मिले 4 किलोग्राम सोने के हार, देखते ही देखते टूट पड़ी भीड़...!

UP : जमीन में गड़े मिले 4 किलोग्राम सोने के हार, देखते ही देखते टूट पड़ी भीड़...!

संयुक्त पुलिस और राजस्व विभाग की टीम को सूचित कर जांच शुरू, प्राचीनकाल का आभूषण होने का दावा...

 Special Coverage News |  30 Sep 2019 1:18 PM GMT  |  दिल्ली

UP : जमीन में गड़े मिले 4 किलोग्राम सोने के हार, देखते ही देखते टूट पड़ी भीड़...!
x

बिजनौर : उत्तर प्रदेश में बिजनौर के एक गांव में खुदाई के दौरान 4 किलोग्राम सोने के आभूषण मिले हैं। इसमें सोने का हार, चूड़ियां और कुछ दूसरी जूलरी शामिल हैं। खुदाई में मिले सोने के गहने देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। अधिकारियों के अनुसार, आभूषण सोने का और प्राचीन कालीन मालूम पड़ता है।

रविवार को काजीपुरा गांव में एक धर्मस्थल के निर्माण करने के लिए खुदाई का काम हो रहा था। इसी दौरान गांव के एक समूह को चार किलोग्राम सोने के आभूषण मिट्टी के एक बर्तन में रखे हुए मिले जो एक जगह जमीन में गड़ा हुआ था। संयुक्त पुलिस और राजस्व विभाग की टीम को सूचित किया गया और जांच शुरू की गई है।

जंगल में आग की तरह फैली खबर

यह खबर जंगल की आग की तरह फैल गई और लोगों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया। मिनटों के भीतर आभूषणों को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई, जिनमें दो हार, चूड़ियां और कुछ अन्य आभूषण शामिल हैं। ग्रामीणों ने वहां एक खुदाई अभियान भी चलाया लेकिन उन्हें और कुछ नहीं मिला।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it