Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर में गुलदार की ट्रेन चपेट में आने से मौत

बिजनौर में गुलदार की ट्रेन चपेट में आने से मौत

 Shiv Kumar Mishra |  31 Jan 2020 12:01 PM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर में गुलदार की ट्रेन चपेट में आने से मौत
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर में आज फिर एक गुलदार की मौत हो गई. इस बार गुलदार की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई है. मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने गुलदार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल बिजनौर में इन दिनों गुलदार की संख्या बढ़ गई है और गुलदार कई लोगो को अपना शिकार बना चुका है जिससे कई लोगो की जान भी जा चुकी है गुलदार को पकड़ने के लिए वन विभाग ने पिंजरा भी लगा रखा है.

वंही दूसरी तरफ एक महीने के अंदर तीन गुलदार की मौत भी हो चुकी है पहले गुलदार को ग्रामीणों ने घेर कर नजीबाबाद क्षेत्र में मार दिया था. तो वंही दूसरे गुलदार की मंडावली क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो दिन पहले मौत हो गई थी.

साथ ही आज फिर झालू क्षेत्र में एक गुलदार की ट्रैन की चपेट में आकर मौत हो गई जानकारी के मुताबिक झालू क्षेत्र के मुकरन्दपुर के जंगलों से होकर रेलवे लाइन गुज़र रही है सुबह जब किसान अपने जंगल को जा रहे थे तो उन्हें रेलवे ट्रैक पर गुलदार का शव पड़ा हुआ मिला.

जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी जिसके बाद मौके भारी संख्या में ग्रामीण इकठ्ठा हो गये घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के अलावा वन विभाग को दे दी गई है. मौके पर पहुंची वनविभाग की टीम शव को के लिए ले गई.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it