Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर में प्रियंका के रोड शो में मची अफरा तफरी, बीजेपी के कांग्रेस के कार्यकर्ता भिड़े, पुलिस ने संभाला मौका

बिजनौर में प्रियंका के रोड शो में मची अफरा तफरी, बीजेपी के कांग्रेस के कार्यकर्ता भिड़े, पुलिस ने संभाला मौका

 Special Coverage News |  9 April 2019 8:01 AM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर में प्रियंका के रोड शो में मची अफरा तफरी, बीजेपी के कांग्रेस के कार्यकर्ता भिड़े, पुलिस ने संभाला मौका
x

लोकसभा चुनाव में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के आठ लोकसभा क्षेत्र में आज प्रचार के अंतिम दिन नेताओं ने भी मोर्चा संभाल लिया है। कांग्रेस महासचिव तथा पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा भी आज बिजनौर में कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी के पक्ष में रोड शो करने पहुंची हैं।


बिजनौर में प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो में आज कांग्रेस तथा भाजपा के कार्यकर्ता भिड़ गए। उनके रोड शो में आमने-सामने आने से माहौल काफी गरमा गया। दोनों पक्ष में काफी जोर से नारेबाजी होने लगी। दोनों पक्षों टकराव की स्थिति पर पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा।


पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों पार्टी के समर्थकों को वहां से हटाकर अलग किया। इसके बाद रोड-शो आगे बढ़ सका। रोड शो में प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बिजनौर से कांग्रेस के प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी हैं।

सिद्दीकी उत्तर प्रदेश में बसपा के काफी कद्दावर नेता हैं। मायावती की हर सरकार में नसीमुद्दीन सिद्दीकी कैबिनेट मंत्री रहे थे। मूलत: बांदा के नसीमुद्दीन सिद्दीकी बिजनौर से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it