Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर : बन्दी की अचानक मौत

बिजनौर : बन्दी की अचानक मौत

यूपी के जनपद बिजनौर जिला जेल में बंद एक बंदी की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गयी?

 Special Coverage News |  2 Dec 2018 2:25 PM GMT  |  दिल्ली

बिजनौर : बन्दी की अचानक मौत
x

नितिन द्विवेदी के साथ फैसल खान की रिपोर्ट

बिजनौर : यूपी के जनपद बिजनौर जिला जेल में बंद एक बंदी की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गयी। गुस्साए मृतक के परिजनों ने जेल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर अस्पताल में हंगामा किया। अस्पताल में कोई अनहोनी ना हो इसके मद्देनजर अस्पताल में भारी फ़ोर्स तैनात कर दी गयी।

वीओ :- दरअसल कोतवाली शहर बिजनौर के रहने वाले इमामुद्दीन पिछले कई महीनो से हत्या के प्रयास 307 के मुकदमे में जिला जेल में बंद थे।आज अचानक उनकी तबियत बिगड़ने पर जेल प्रशासन में हड़कम्प मच गया जिसके चलते आनन फानन में बंदी इमामुद्दीन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन कुछ ही देर बाद इमामुद्दीन की अस्पताल में मौत हो गयी।

वहीं, मृतक के परिजनों का आरोप है की जेल प्रशासन ने बिना परिवार वालो को सूचित किए ही इमामुद्दीन को अस्पताल में भर्ती करा दिया परिवार वालो ने जेल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए मौत की वजह बताई। हालंकि पुलिस के आला अधिकारी इस पुरे मामले में जांच पड़ताल कर कार्यवाही करने की बात कह रहे है।



इस पूरे मामले मे परिजनों के मुताबिक मामला कुछ और ही बताया जा रहा है परिजनों का कहना है की जब इन्हे अचानक इतनी बड़ी बीमारी थी तो हमें सूचना क्यों नहीं दी और अस्पताल में भर्ती कैसे कर दिया l डॉक्टरो ने भी गलत किया है l परिजनों का साफ कहना है कि इमामुद्दीन की मौत पहले ही हो गयी थी अस्पताल बाद मे ले आया गया l इस मामले पर जेल प्रशासन अपनी चुप्पी साधे हुए हैl

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it