Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > यूपी में विधायक से नमस्ते न करना पड़ा दरोगा सिपाही को महंगा, एसपी ने किया लाइन हाजिर

यूपी में विधायक से नमस्ते न करना पड़ा दरोगा सिपाही को महंगा, एसपी ने किया लाइन हाजिर

 Special Coverage News |  3 Nov 2019 5:14 AM GMT  |  बिजनौर

यूपी में विधायक से नमस्ते न करना पड़ा दरोगा सिपाही को महंगा, एसपी ने किया लाइन हाजिर
x

बिजनौर. बिजनौर जनपद में तैनात पुलिसकर्मियों ने चांदपुर की बीजेपी (BJP) विधायक कमलेश सैनी को देखकर कुर्सी से खड़े नहीं हुए और न ही उन्हें नमस्कार किया. बस फिर क्या था पुलिसकर्मियों के इस व्यवहार से बीजेपी विधायक को गुस्सा आ गया. उन्होंने इसकी शिकायत एसपी (SP) संजीव त्यागी से की.

एसपी ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए चांदपुर थाने में तैनात दो दरोगाओं को विधायक (MLA) से नमस्ते नहीं करने पर लाइन हाजिर कर दिया. बात यहीं खत्म नहीं हुई एसपी ने वायरलेस के जरिये जिले भर की पुलिस को संदेश भिजवाया कि अगर आगे से किसी भी नेता के सम्मान में कोई कमी हुई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

मामला सामने आने के बाद एसपी ने जिले की पुलिस को निर्देश दिए कि जिले के जनप्रतिनिधियों के प्रति व्यवहार अच्छा होना चाहिए. जो भी समस्या वे बताते हैं उसे ध्यान से सुनें और निस्तारण करें. दुर्व्यवहार बिल्कुल न करें और संयमित भाषा का प्रयोग करें. अगर भविष्य में चांदपुर जैसी घटना की पुनरावृत्ति होती है तो सस्पेंड किया जाएगा.

इससे पहले डीजीपी ओपी सिंह ने पुलिसकर्मियों को धैर्य व शांतिपूर्व तरीके से अपना काम करने की नसीहत दी. उन्होंने कहा कि मित्र पुलिस आम जनता के साथ मित्रवत व्यवहार व अपराधियों के साथ सख्ती बरते. वहीं जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ थाने व चौकियों में बुजुर्गों को उचित सम्मान दें.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it