बिजनौर

बिजनौर में अवैध शस्त्र के साथ तीन कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
16 Feb 2020 12:57 PM GMT
बिजनौर में अवैध शस्त्र के साथ तीन कुख्यात बदमाश गिरफ्तार
x
पुलिस ने इन तीनों कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

फैसल खान/बिजनौर

जनपद में बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं को लेकर बिजनौर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जब एक अल्टो गाड़ी को रोकना चाहा तो गाड़ी में सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग करते हुए तीन कुख्यात बदमाशों को अवैध शस्त्रों के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इनके पास से चोरी का माल भी बरामद किया है। यह कुख्यात बदमाश काफी समय से लूट चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने इन तीनों कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

एसपी देहात संजय सिंह ने आज कुख्यात तीन बदमाशों का खुलासा करते हुए बताया कि बदमाश शहजाद अल्ताफ और वसीम काफी समय से लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। मुखबिर के द्वारा पुलिस को सूचना मिली थी कि आज यह तीनों कुख्यात बदमाश लूट के इरादे से नगीना से बड़ापुर रोड पर जा रहे हैं।

पुलिस ने नाकाबंदी कर जब इनकी अल्टो कार को रोकना चाहा तो तीनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग करते हुए इनके पास से अवैध हथियार व चोरी का सामान बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि जनपद बिजनौर के कई थानों में इन तीनों बदमाशों के खिलाफ लूट और चोरी के कई मुकदमे दर्ज हैं।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story