बिजनौर

परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने किया AC बस का शुभारंभ

Special Coverage News
7 Oct 2019 12:13 PM GMT
परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने किया AC बस का शुभारंभ
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर में परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने बिजनौर से दिल्ली जाने वाले यात्रियों के लिए जनपद से दिल्ली तक के लिए दो AC बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। आपको बता दे कि यूपी के परिवहन मंत्री बनने के बाद बिजनौर जनपद को परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने एक बड़ी सौगात दी है।

उन्होंने जनपद के धामपुर व बिजनौर से दिल्ली जाने के लिए दो ऐसी बसों का शुभारंभ किया है। इससे पहले बिजनौर से दिल्ली जाने के लिए कोई भी ऐसी बस उपलब्ध नही थी। बस का शुभारंभ करने से पूर्व बिजनौर रोडवेज बस स्टैंड पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने सरकार की उपलब्धियो के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार आने के बाद देश मे बड़ा परिवर्तन देखा गया है। वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने प्रदेश का विकास किया है।

उन्होंने कहा कि आजादी के 72 साल बाद भी बिजनौर से दिल्ली के लिए कोई भी AC बस नही थी, इसलिए यह बस बिजनौर वासियो के लिए सौगात है। उन्होंने कहा कि हमने डीएल ओर आरसी को ऑनलाइन किया है आगे और भी कार्य ऑनलाइन किये जाएंगे,

उन्होंने कहा कि मित्रो यह तो सिर्फ झांकी है पिक्चर अभी बाकी है। उन्होंने चिकित्सा सुविधाओं पर बोलते हुए कहा कि सरकार यूपी में 17 मेडिकल कालेज खोलने वाली है उनमें से मेरे जिले बिजनौर में भी एक मेडिकल कालेज खुलने जा रहा है जिससे लोगो को मेरठ दिल्ली जाना नही पड़ेगा।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story