बिजनौर

यूपी में बड़ा हादसा, बिजनौर में ट्रक और टैंकर की टक्कर में 5 लोगों की मौत, 5 घायल

Special Coverage News
8 Aug 2019 5:55 AM GMT
यूपी में बड़ा हादसा, बिजनौर में ट्रक और टैंकर की टक्कर में 5 लोगों की मौत, 5 घायल
x
बिजनौर की ओर जा रहे शीरे से भरे टैंकर के अचानक ब्रेक फेल हो गए और वह दूसरी साइड से आ रहे रेत के भरे ट्रक में घुस गया.
बिजनौर : यूपी के जनपद बिजनौर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. यहाँ देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि इस हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. देर रात बिजनौर शहर में हुए इस भीषण हादसे की खबर सुनवाई हर कोई सहम गया. मौके पर पहुंचे जिले के प्रशासन ने क्रेन के जरिये आपस मे भिड़े वाहनों को खिंचवाकर वाहनों में फंसे शवों को बाहर निकाला और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया.यह दुर्घटना कोतवाली शहर बिजनौर के झालू मार्ग स्थित काली के मंदिर चौराहे पर देर रात हुई.

दरअसल, बिजनौर की ओर जा रहे शीरे से भरे टैंकर के अचानक ब्रेक फेल हो गए और वह दूसरी साइड से आ रहे रेत के भरे ट्रक में घुस गया. इसी दौरान चौराहे पर दूसरी रोड से आ रहा तीसरा वाहन भी इस भिड़ंत का शिकार हो गया. चौराहे पर तीनों साइड से आ रहे बड़े वाहन आपस मे जोरदार भिड़ंत का शिकार हो गए, इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और जिले के आला अधिकारियों द्वारा क्रेन के जरिये आपस मे भिड़े वाहनों को खिंचवाकर अलग करवाया गया और वाहनों में फंसे शवों को बाहर निकाला गया.

घटनास्थल पर हालात इतने खराब थे कि हर तरफ चीख पुकार मच रही थी. पुलिस द्वारा दर्दनाक हादसे का शिकार हुए पांचों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया और गंभीर रूप से घायल हुए तीनो लोगों को एम्बुलेंस के जरिये जिला अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल पुलिस द्वारा मृतकों की शिनाख्त और घायल लोगों की जानकारी ली जा रही है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story