बुलंदशहर

बुलंदशहर में पहले पीट-पीटकर शख्स की ले ली जान, फिर लाश को बाइक में बांधकर 13 किमी तक घसीटा

Special Coverage News
25 Sep 2019 12:14 PM GMT
बुलंदशहर में पहले पीट-पीटकर शख्स की ले ली जान, फिर लाश को बाइक में बांधकर 13 किमी तक घसीटा
x

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हत्या का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. हापुड़ के पास मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर मंगलवार को 21 साल के एक शख्स को तीन अज्ञात हमलावरों ने पीट-पीटकर मार डाला. इस वारदात को बड़े ही बर्बर तरीके से अंजाम दिया गया.

बर्बरता से वारदात को दिया अंजाम

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने मृतक की बॉडी को एक बेडशीट में लपेटा और उसे अपनी मोटरसाइकिल से बांध दिया. इसके बाद वो डेड बॉडी को सड़क पर घसीटते हुए तकरीबन 13 किलोमीटर तक लेकर गए और डेड बॉडी को हापुड़ के खरखौदा इलाके में भेंककर भाग गए.

मृतक की पहचान मुकुल के रूप में हुई है. मुकुल बुलंदशहर का रहने वाला है लेकिन पिछले एक साल से वो हापुड़ में रह रहा था. सबसे पहले स्थानीय लोगों ने डेड बॉडी देखी और इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं, पुलिस भी सड़क पर पड़े खून के निशान का पीछा करते हुए घटनास्थल तक पहुंच गई.

पुलिस ने बरामद की मोटरसाइकिल

खरखौदा पुलिस स्टेशन के इन-चार्ज मनीष बिष्ट ने बताया, "डेड बॉडी को जहां पर फेंका गया था, उससे कुछ दूरी पर एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है. मोटरसाइकिल के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर इसके मालिक चंद्रपाल से पूछताछ की गई है. चंद्रपाल ने दावा किया है कि उनके बेटे ने यह मोटरसाइकिल मुकुल को दी थी."

वहीं, एसपी अविनाश पांडेय ने बताया कि मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story