Archived

चंदौली जिले में पॉलीटेक्निक छात्रा की मौत के बाद गुस्साए छात्रों ने किया बवाल. लगाई वाहनों में आग

चंदौली जिले में पॉलीटेक्निक छात्रा की मौत के बाद गुस्साए छात्रों ने किया बवाल. लगाई वाहनों में आग
x
घटना के बाद गुस्साए साथियों ने जमकर हंगामा काटा, वाहनों को भी लगाई आग.
यूपी के चंदौली जिले में गुरुवार को एक पॉलीटेक्निक छात्रा के एक हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. घटना से गुस्साए साथी छात्रों ने चंदौली सकलडीहा मार्ग पर जाम लगा दिया. छात्रों का गुस्सा यहीं नहीं थमा, उन्होंने उस ट्रैक्टर को भी आग के हवाले कर दिया, जिससे दुर्घटनाग्रस्त होकर छात्रा की मौत हुई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया, लेकिन छात्रों का गुस्सा शांत नहीं हुआ.
रिपोर्ट के मुताबिक सदर कोतवाली के मुस्तफापुर गावं की निवासी मृतका राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज चंदौली की छात्रा है. छात्रा की मौत से आक्रोशित छात्रों का हुजूम दुर्घटनास्थल के निकट मौजूद जिला जज परिसर तक पहुंच गया और वहां भी उन्होंने जमकर हंगामा किया. इस दौरान छात्रों ने वकीलों की टेबल और कुर्सियों से तोड़फोड़ करने के बाद उसमें भी आग लगा दी.
बताया जाता है आक्रोशित छात्रों ने करीब 2 घंटे तक हंगामा किया और इस बीच छात्रों और पुलिस के बीच गुरिल्ला युद्ध की स्थिति बनी रही. यही कारण था कि हालात को कंट्रोल में करने के लिए पुलिस को कई थानों की फोर्स को मौके पर मंगाना पड़ा. पुलिस हंगामें में शामिल करीब आधा दर्जन छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, जिससे माहौल अभी तनावपूर्ण बना हुआ है.

बता दें कि घटना होने के बाद कुछ लोग भारी गुस्सा के चलते ये सब करते है. इसका खामियाजा भी भुगतना पढता है. कई बार उल्टा कानून के दायरे में भी आ जाते है. इतना जानने के बाद भी हम कानून को हाथ में लेते है.

Next Story