Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > एटा > अखिलेश यादव पहुंचे एटा, यूपी बार काउंसिल की अध्यक्षा दरवेश यादव को दी श्रद्धांजलि

अखिलेश यादव पहुंचे एटा, यूपी बार काउंसिल की अध्यक्षा दरवेश यादव को दी श्रद्धांजलि

 Special Coverage News |  13 Jun 2019 9:03 AM GMT  |  एटा

अखिलेश यादव पहुंचे एटा,  यूपी बार काउंसिल की अध्यक्षा दरवेश यादव को दी श्रद्धांजलि
x

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एटा के चांदपुर गाँव में पहुंचे. जहाँ यूपी बार काउंसिल की अध्यक्षा दरवेश यादव के परिजनों से मुलाकात कर परिजनों को ढांढस बंधाया. यूपी बार एसोसिएशन की अध्यक्ष दरवेश यादव को श्रद्धांजलि दी. आगरा में दरवेश यादव की कल गोलियाँ मारकर हत्या कर दी गयी थी.

अखिलेश यादव ने एटा के गाँव चांदपुर पहुंचकर यूपी बार एसोसिएशन की अध्यक्ष दरवेश यादव को श्रद्धांजलि दी. यूपी बार काउंसिल की अध्यक्षा दरवेश यादव के परिजनों से मुलाकात कर परिजनों को ढांढस भी बंधाया. अखिलेश यादव ने उनके परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया. उनके साथ एटा जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष और एटा लोकसभा के पूर्व सांसद देवेंद्र यादव भी मौजूद रहे.

मालूम हो कि बुधवार को आगरा में यूपी बार काउंसिल की पहली महिला अध्‍यक्ष दरवेश यादव की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. इससे उत्‍तर प्रदेश की कानून-व्‍यवस्‍था पर एक बार फिर से सवाल उठने लगे हैं. दरअसल, दरवेश यादव एक कार्यक्रम में शिरकत करने अपने गृह नगर आगरा आई हुई थीं. समारोह में ही मनीष शर्मा नामक शख्‍स ने उन्‍हें गोली मार दी. आरोपी ने बाद में खुद को भी गोली मार दी. फिलहाल उसका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बताई गई है.

वकीलों में गुस्‍सा

यूपी बार काउंसिल की अध्‍यक्ष दरवेश यादव की हत्‍या के बाद उत्तर प्रदेश के वकीलों में गुस्‍सा है. वकीलों ने राज्‍य सरकार से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. साथ ही इस हत्‍याकांड के विरोध में काम का बहिष्‍कार करने का भी ऐलान किया है. वहीं, इस सनसनीखेज घटना के बाद प्रशासन भी सकते में है. हालांकि, अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि आरोपी मनीष ने दरवेश यादव की हत्‍या करने जैसा कदम क्‍यों उठाया?


Tags:    
Next Story
Share it