Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > एटा > एटा: कोचिंग से लौट रही छात्रा से मनचलों ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर मारी गोली

एटा: कोचिंग से लौट रही छात्रा से मनचलों ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर मारी गोली

 Special Coverage News |  17 Oct 2019 6:06 AM GMT  |  एटा

एटा: कोचिंग से लौट रही छात्रा से मनचलों ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर मारी गोली

एटा. जिले में बदमाशों (Criminals) के हौसले के आगे अब पुलिस (Police) बेबस नजर आ रही है. एटा (Etah) में महिलाओं के साथ लूट, दुष्कर्म और मारपीट की घटनाएं दिन रोज बढ़ती जा रही है. ताजा मामले में कोचिंग से लौट रही एक छात्रा (Student) के साथ मनचलों ने छेड़खानी (Molestation) की. विरोध करने पर युवकों ने छात्रा को गोली मार दी. आए दिन हो रही ऐसी घटनाओं से पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

गोली मारकर हुए फरार

दरअसल, बुधवार को थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के लाल घड़ी गांव के समीप कोचिंग से पढ़ कर आ रही एक छात्रा को कुछ मनचलों ने रोक लिया और उसके साथ अभद्रता करने लगे. जब छात्रा ने मनचलों का विरोध किया तो मनचलों ने छात्रा को गोली मार दी. गोली छात्रा के पैर में लगी है, जिससे वह घायल हो गई और मौके पर ही गिर गई. गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों के पहुंचने से आरोपी मनचले मौके से फरार हो गए. वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रा को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में फिलहाल छात्रा का इलाज चल रहा है.

आरोपियों को पकड़ने के लिए दी जा रही दबिश

जब इस मामले में सीओ सिटी देव आनंद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र के लाल गढ़ी गांव का मामला है, जहां एक छात्रा कोचिंग से लौट रही थी तभी उसी के गांव के पास के 2-3 युवकों ने उसे रोक लिया और उसके साथ छेड़खानी करने लगे. छात्रा ने इसका विरोध किया तो युवकों ने तमंचे से छात्रा पर गोली चला दी, जो उसके पैर में लगी है. छात्रा को पुलिस के द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. इस संदर्भ में तहरीर प्राप्त हो गई है और मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है. साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top