एटा

उत्तरप्रदेश : अश्लील वीडियो वायरल की धमकी देकर एक ही कमरे में बारी-बारी से उसे अपनी हवस का शिकार बनाते थे

Special Coverage News
12 July 2019 4:44 AM GMT
उत्तरप्रदेश : अश्लील वीडियो वायरल की धमकी देकर एक ही कमरे में बारी-बारी से उसे अपनी हवस का शिकार बनाते थे
x

उत्तर प्रदेश के एटा में दो दरोगा पिछले पांच महीन से एक महिला को अपनी हवस का शिकार बना रहे थे. फिलहाल दोनों आरोपी पुलिसवालों के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है. सीओ ने अपनी जांच में आरोपी पुलिसवाले और पीड़ित महिला के बीच बातचीत के 2 दर्जन से ज्यादा ऑडियो क्लिप बरामद हुए है. वहीं आरोपी दरोगाओं पर केस दर्ज होने के बाद अब जल्द गिरफ्तारी हो सकती है.

इस घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित महिला गर्भवती हो गई. महिला के मुताबिक उसके पति को फर्जी एनकाउंटर में मारने की धमकी देकर दोनों पुलिसवाले पांच महीने तक उसका बलात्कार करते रहे जिसके बाद वह गर्भवती हो गई. महिला ने कहा कि उसके पेट में पल रहा बच्चा आरोपी दरोगा का है.

इतना ही नहीं महिला ने यह भी आरोप लगाया कि दरोगा योगेश तिवारी और प्रेम कुमार गौतम एक ही कमरे में बारी-बारी से उसे अपनी हवस का शिकार बनाते थे और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी देते थे. जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपी पुलिसकर्मी पहली बार महिला के घर उसके पति के खिलाफ वारंट लेकर पहुंचे थे. घर में महिला को अकेली देखकर उनकी नीयत खराब हो गई. दोनों आरोपी एटा के अवागढ़ थाने में तैनात थे और एक ही साथ रहा करते थे.

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एटा के प्रभारी एसएसपी संजय कुमार ने दोनों आरोपी दरोगा के खिलाफ अवागढ़ थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है और तत्काल कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित भी कर दिया है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story