इटावा

इटावा पुलिस का बड़ा खुलासा, 24 घंटे में तांत्रिक की हत्या का किया खुलासा, तीन आरोपी किये गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
23 Feb 2020 4:24 AM GMT
इटावा पुलिस का बड़ा खुलासा, 24 घंटे में तांत्रिक की हत्या का किया खुलासा, तीन आरोपी किये गिरफ्तार
x
अभियुक्तों द्वारा श्यामबाबू की पत्नी का ईलाज सही ढंग से नही करने के कारण तांत्रिक हरिगोविन्द की नल के हत्थे एवं लोहे की पत्ती से पीट- पीट कर हत्या कर दी।

इटावा: अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर द्वारा चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना बकेवर पुलिस द्वारा ग्राम कुडरिया में तांत्रिक की हत्या का सफल अनावरण करते हुए 3 अभियुक्तों को हत्या में प्रयुक्त नल का हत्था एवं लोहे की पत्ती सहित गिरफ्तार किया गया।

21.जनवरी .2020 को थाना बकेवर पुलिस को थाना क्षेत्र के ग्राम कुडरिया में एक युवक के शव होने की सूचना प्राप्त हुयी। सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुये उच्चाधिकारियों एवं थाना पुलिस द्वारा घटना स्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किया। वादी (मृतक का भाई) की तहरीर के आधार पर थाना बकेवर पर नामजद अभियोग पंजीकृत किया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्राधिकारी भरथना के नेतृत्व में थाना बकेवर से प्रकरण के सफल अनावरण हेतु टीम गठित की गयी। 22.फरवरी.2020 को मुखविर द्वारा सूचना दी गयी कि तांत्रिक की हत्या से संबंधित अभियुक्त कुडरिया तिराहे पर कही जाने की फिराक में खडे है। सूचना के आधार पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताये गये स्थान पर पहुचा गया तो मुखबिर द्वारा 2 युवक एवं 1 महिला की ओर इशारा किया गया। पुलिस टीम को अपनी ओर आता देखकर अभियुक्तों द्वारा भागने का प्रयास किया गया जिन्हे पुलिस टीम द्वारा घेरकर पकड लिया गया।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा तांत्रिक की हत्या के संबंध में बताया कि कई महीनों से मृतक तांत्रिक हरिगोविन्द द्वारा अभियुक्त श्यामबाबू की पत्नी का इलाज किया जा रहा था। दिनांक 20/21.फरवरी .2020 की रात्रि को अभियुक्त विपिन एवं श्याम बाबू की पत्नी के इलाज हेतु मृतक तांत्रिक हरिगोविन्द को श्यामबाबू के ग्राम कुडरिया बुलाकर लाया गया। इसी दौरान नामजद अभियुक्तों द्वारा श्यामबाबू की पत्नी का ईलाज सही ढंग से नही करने के कारण तांत्रिक हरिगोविन्द की नल के हत्थे एवं लोहे की पत्ती से पीट- पीट कर हत्या कर दी।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story