इटावा

न्यूज़ एंकर ही निकला अपनी पत्नी की हत्या का कातिल, साथी के साथ मिलकर रची थी खूनी साज‍िश

Special Coverage News
18 Oct 2019 9:31 AM GMT
न्यूज़ एंकर ही निकला अपनी पत्नी की हत्या का कातिल, साथी के साथ मिलकर रची थी खूनी साज‍िश
x
इटावा में न्यूज एंकर की पत्नी की हत्या का खुलासा करके पुलिस ने न्यूज एंकर, उसकी प्रेमिका और हत्या करने वाले साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

इटावा : उत्तर प्रदेश के इटावा में 14 तारीख को एक हत्या हुई थी। इस घटना में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एक महिला की हत्या की ख़बर सामने आई थी जो कि एक न्यूज़ चैनल के एंकर कि पत्नी थी।

न्यूज चैनल में एंकर रह चुके एक शख्स ने अपनी प्रेम‍िका के साथ रहने के ल‍िए पत्नी का ही कत्ल करवा द‍िया। जब मामला खुला तो पुल‍िस भी दंग रह गई। नोएडा में एक न्यूज चैनल में एंकर रह चुके इस शख्स ने नोएडा से अपने साथी को इटावा भेजकर अपनी पत्नी का कत्ल करवाया था।

कोतवाली पुलिस ने 24 अक्टूबर को न्यूज़ एंकर की पत्नी की हत्या का मामला सुलझा लिया है। इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें मृतक पत्नी का आरोपी एंकर पति अजितेश भी शामिल है।

न्यूज एंकर पति ने ही रची हत्या की साजिश

न्यूज एंकर अजितेश ने बताया की उसकी शादी इटावा में रहने वाली एक लड़की से हुई थी जिसके बाद हम दोनों साथ में रह रहे थे। तभी अचानक हम दिल्ली में न्यूज एंकर की पोस्ट पर काम करने लगे। जहां पर हमारी मुलाकात एक लड़की से हुई। यह मुलाकात नजदीकियों में बढ़ती चली गई। जिसके बाद हमारे उस लड़की से संबंध बन गए। हम दोनों के अवैध संबंधों की जानकारी पत्नी को हुई तो उसने हमारी दोस्त को फटकार लगाई। जिसकी शिकायत हमारी दोस्त ने बताया कि आपकी पत्नी ने हमारे साथ कहासुनी की जिसके बाद हमने और हमारे दोस्तों ने मिलकर एक षड्यंत्र रचा और इस अभियान के तहत हमारे दोस्त हमारे इटावा वाले मकान पर पहुंचे जहां पर हमारी पत्नी मौजूद थी हमारी पत्नी हमारे दोस्तों को अच्छी तरह से जानती थी जैसे हमारे दोस्त मेरे घर पर पहुंचे तो हमारी पत्नी ने उन्हें अंदर दाखिल कर लिया और कुछ बातचीत होने लगी जिसके बाद हमारे दोस्त ने मेरी पत्नी के ऊपर गुलदस्ते से वार किया जिससे वह घायल हो गई हाथापाई में हमारे दोस्त ने पत्नी के ऊपर वार करते हुए उस को मौत के घाट उतार दिया जिसके बाद वह फरार हो गया।



सभी आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार: SSP

इटावा एसएसपी संतोष कुमार म‍िश्रा ने गुरुवार को इस मामले का खुलासा करते हुए बताया क‍ि इटावा में 14 तारीख को एक हत्या हुई थी। इस घटना में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।इस हत्या में शामिल टीवी एंकर अजितेश मिश्रा, उसका साथी अखिल सिंह और उसकी महिला साथी भावना तीनों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों एफएम न्यूज चैनल में काम करते थे. अजितेश मिश्रा और भावना ने 30 तारीख को चैनल से र‍िजाइन कर दिया था।

द‍िव्या के ससुर द्वारा बताया गया था क‍ि दिन में बाहर टहलने के लिए निकले थे, उस समय दरवाजा बंद करके गए थे। जब वापस आए तो दरवाजा खुला था। पुलिस ने पुख्ता तरीके से काम किया है।इस मामले में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने अजितेश, भावना, अखिल को गिरफ्तार कर जेल भेज द‍िया है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story