Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > इटावा > प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) मुलायम सिंह यादव का जन्म दिवस 'धर्म निरपेक्षता दिवस' के रूप में मनाएगी

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) मुलायम सिंह यादव का जन्म दिवस 'धर्म निरपेक्षता दिवस' के रूप में मनाएगी

 Special Coverage News |  2018-11-13T22:29:49+05:30  |  इटावा

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) मुलायम सिंह यादव का जन्म दिवस धर्म निरपेक्षता दिवस के रूप में मनाएगी

22 नवम्बर 2018 को धर्म निरपेक्षता एवं समाजवाद को सशक्त स्वर देने वाले मुलायम सिंह यादव का 79वां जन्म दिन है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) श्रद्धेय नेता जी का जन्म दिवस ''धर्म निरपेक्षता दिवस'' के रूप में मनाएगी ताकि लोकजीवन में धर्म निरपेक्षता एवं सामाजिक सद्भाव जैसे शाश्वत मूल्यों को ताकत मिले।

इस अवसर पर समस्त जिला/महानगर अध्यक्ष एवं पार्टी के पदाधिकारीगणों से अनुरोध है कि वह समाज के गरीब, दीन-दुखियों व मजदूरों के मध्य जाकर नेता जी के दीर्घायु होने की कामना करते हुए फल वितरण एवं रक्त दान करें व संगोष्ठी तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन करें, जिससे जनमानस में यह संदेश जाये कि इंसानियत से बड़ी कोई सेवा नही होती हैं।

इसी क्रम में लखनऊ व इटावा के सभी नेतागणों व कार्यकर्ताओं से आग्रह है कि दोनो जगहों पर उक्त कार्यक्रम वृहद रूप से मनाया जाये। लखनऊ में कार्यक्रम 6 लाल बहादुर शास्त्री मार्ग पर व इटावा के सैफई में विस्तृत कार्यक्रम की रूप रेखा अतिशीघ्र बनाकर अवगत कराये। ताकि उक्त जन्मोत्सव कार्यक्रम (धर्म निरपेक्षता दिवस) को भव्य स्वरूप दिया जा सके।

Tags:    
Share it
Top