Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > इटावा > शिवपाल ने बदल दिया अपना प्रोफाइल

शिवपाल ने बदल दिया अपना प्रोफाइल

 Special Coverage News |  2018-09-03T13:35:58+05:30  |  इटावा

शिवपाल ने बदल दिया अपना प्रोफाइल

कभी समाजवादी पार्टी की आन बान शान रहने वाले इटावा जिले के जसवंतनगर से सपा विधायक शिवपाल यादव समाजवादी पार्टी से अलग होकर सेक्युकलर मोर्चा का गठन करने के बाद अब उन्होंने अपने ट्विटर पर नया प्रोफाइल बना लिया है। जिसमें उन्होंने खुद को समाजवादी सेक्यूलर मोर्चा के नेता के तौर पर लिखा है, जबकि पुराने प्रोफाइल में सीनियर समाजवादी लीडर लिखा था।


बता दें कि 1 सितंबर को शिवपाल यादव ने ऐलान किया था कि 'समाजवादी सेक्युलर मोर्चा' यूपी की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. जैसे-जैसे शिवपाल यादव अपने पार्टी के लिए अलग रास्ता तैयार करते जा रहे हैं वैसे-वैसे उनका आत्मविश्वास भी बढ़ता जा रहा है और वो अखिलेश यादव के लिए बड़ी चुनौती साबित हो सकते हैं। इससे पहले सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि उन्होंने अपने बड़े भाई मुलायम सिंह यादव के साथ मिलकर बड़े जतन से समाजवादी पार्टी बनाई थी, लेकिन लगातार हो रही उपेक्षा के चलते वरिष्ठ नेता अपमानित महसूस कर रहे हैं। ऐसे में हाशिये पर ढकेले गए उन नेताओं को जोड़कर उन्होंने सेक्युलर मोर्चा का गठन किया है।


इस मामले में समाजवादी पार्टी के एमएलसी उदयवीर सिंह ने कहा कि अभी तक इस मोर्चे का झंडा और निशान तक तय नहीं हुआ है। इसलिए अभी से आकलन करना बहुत जल्दबाजी होगी। वह कहते हैं, 'हम लोग मानसिक तौर पर जान चुके हैं कि चुनाव से पहले लालू यादव का जेल जाना और दूसरे दलों के नेताओं के तोड़फोड़ होता रहता है।'

Tags:    
Share it
Top