Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > इटावा > शिवपाल का ये बयान सुनकर अखिलेश और मुलायम हुए इकठ्ठे, मची पूरी पार्टी में खलबली अब क्या होगा!

शिवपाल का ये बयान सुनकर अखिलेश और मुलायम हुए इकठ्ठे, मची पूरी पार्टी में खलबली अब क्या होगा!

समाजवादी सेकुलर मोर्चा के मुखिया शिवपाल यादव ने आज मुलायम सिंह यादव के गृह जनपद इटावा में खुलकर समाजवादी पार्टी पर हमला बोला.

 Special Coverage News |  19 Oct 2018 11:47 AM GMT  |  इटावा

शिवपाल का ये बयान सुनकर अखिलेश और मुलायम हुए इकठ्ठे, मची पूरी पार्टी में खलबली अब क्या होगा!

समाजवादी सेकुलर मोर्चा के मुखिया शिवपाल यादव ने आज मुलायम सिंह यादव के गृह जनपद इटावा में खुलकर समाजवादी पार्टी पर हमला बोला. सेक्युलर मोर्चा के कार्यालय का उद्घाटन, करते समय सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल यादव ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में सपा कहीं भी टक्कर में नहीं है न ही होगी. हमारी सीधी लड़ाई बीजेपी से है. बीजेपी ने अभी तक कोई मदद नहीं की है. यह सब मनगढंत कहानियाँ बताई जा रही है.


शिवपाल यादव ने कहा कि 'सेक्युलर मोर्चा का गठन नेताजी मुलायम सिंह यादव से पूछकर किया गया है. मेरे साथ नेताजी का आशीर्वाद हमेशा रहेगा. 'नेताजी चाहे जहां से चुनाव लड़े हमारा हमेशा समर्थन रहेगा. नेताजी के साथ सेक्युलर मौर्चा का समर्थन हमेशा रहेगा.




उन्होंने कहा कि अब सब बौखलाए हुए हैं,सबका जनाधार खत्म हो रहा. सभी वर्ग के लोग हमारे समर्थन करते हैं. अब नेताजी को सभी जगह सम्मान मिलने लगा है इसलिए कुछ लोगों की नींद उड़ गई है. शिवपाल ने कहा कि में अमर सिंह पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं. अमर सिंह हो या आजम खां वह लोग स्वतंत्र है. मेरे जो भी टिकट मांगेगा उस पर हम विचार करेंगे. किसे टिकिट दिया जाय या नहीं यह मोर्चा के नेता तय करेंगें.


बता दें कि आज ही समाजवादी पार्टी के मुख्यालय पर सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी कार्यालय पर इकट्ठे पहुंचे थे. उसके बाद शिवपाल ने यह चौकाने वाला ब्यान देकर दोनों की नींद उड़ा दी है. हालांकि अखिलेश ने भी यह दांव उनके लिए दिक्कत पैदा करने के लिए ही खेला होगा, देखते है कि अब यह लड़ाई किसका जनाधार और किसका आधार समाप्त करेग.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top