Archived

यूपी : रेप की कोशिश करने पर चाची ने काटा भतीजे का प्राइवेट पार्ट, पुलिस जांच में जुटी

Arun Mishra
3 May 2018 6:04 AM GMT
यूपी : रेप की कोशिश करने पर चाची ने काटा भतीजे का प्राइवेट पार्ट, पुलिस जांच में जुटी
x
सांकेतिक तस्वीर
रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है वहीं महिलाओं ने रेप की कोशिश करने वालों को अपने की ढंग से सबक सिखाने का मन बना लिया है?
इटावा : उत्तर प्रदेश में जहां बच्चियों महिलाओं से रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है वहीं महिलाओं ने रेप की कोशिश करने वालों को अपने की ढंग से सबक सिखाने का मन बना लिया है। ऐसा ही एक सबक जनपद के बसरेहर थाना क्षेत्र में एक गांव में रेप की कोशिश कर रहे भतीजे को चाची ने सिखाया और उसका गुप्तांग काट डाला।
मिली जानकारी के मुताबिक बसरेहर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव में मंगलवार देर रात अंधेरे का फायदा उठाकर युवक मनोज कुमार अपनी चाची के घर घुस गया और उन्हें पकड़ कर रेप की कोशिश की। इस पर महिला ने युवक का पुरजोर विरोध किया और हिम्मत दिखाते हुए चाकू से वार करते हुए युवक के गुप्तांग को काट डाला।
फिर युवक पर काबू पाते हुए उसे खंभे से बांध दिया। इसके बाद देर रात ही पीड़िता ने खुद पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेप की कोशिश कर रहे घायल युवक को उपचार के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।
वहीं महिला की शिकायत पर आरोपी मनोज कुमार के खिलाफ धारा 354 और 323 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
Next Story