अयोध्या

60 साल के ससुर के थे बहू से नाजायज संबंध तो बेटे ने काट डाला

Special Coverage News
21 July 2019 3:40 PM GMT
60 साल के ससुर के थे बहू से नाजायज संबंध तो बेटे ने काट डाला
x
पुलिस को सूरज पर शक हुआ और जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो वह टूट गया और घटना के सम्बन्ध में सारी सच्चाई बता दी.

यूपी के अयोध्या में एक बेटे ने अपने बाप की हत्या कर दी. बेटे को शक था कि उसकी पत्नी के साथ बाप के नाजायज संबंध से जिसके चलते उसने अपने हाथों से पिता की जान ले ली. ये घटना दरअसल 27 जून की है जब तारुन थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर कमसिन गांव में एक बुजुर्ग ओम प्रकाश (60 साल) की सर कटी लाश मिली. पुलिस ने ममाले की छानबीन की तो सारी सच्चाई सामने आई.

ओम प्रकाश की हत्या रात को उस समय कर दी गई थी जब वह घर के बाहर सो रहा था. बगल की चारपाई पर पत्नी भी सो रही थी लेकिन उसे भनक तक नही लगी. मृतक पिता ओम प्रकाश शराब के नशे में सो रहा था जिससे हत्या के समय वह आवाज भी नहीं निकाल पाया और बगल में सो रही ओम प्रकाश की पत्नी को भी इसकी भनक तक नहीं लगी.

एसपी ग्रामीण ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि ओम प्रकाश का अपनी बहू से काफी समय से नाजायज सम्बन्ध चल रहा था जिसकी जानकारी उसके बेटे सूरज को हो गई. सूरज इससे क्षुब्ध होकर मौके की तलाश में लग गया और यह मौका उसे 27 जून की रात को मिला जब उसका पिता शराब के नशे में धुत होकर सो गया.

हालांकि सूरज की मां भी उसके पिता के बगल ही सो रही थी पर पहले से धार लगवा कर रखे हुए बांके से उसने एक ही वार में अपने पिता का इस तरह काम तमाम कर दिया. तमाम तफ्तीश और पूछताछ के बाद पुलिस को सूरज पर शक हुआ और जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो वह टूट गया और घटना के सम्बन्ध में सारी सच्चाई बता दी. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बांका पहले ही घटनास्थल से बरामद कर लिया था.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story