अयोध्या

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या पहुंचे

Special Coverage News
16 Jun 2019 3:38 AM GMT
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या पहुंचे
x

शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे अयोध्या पहुंच गए हैं. अपने 18 सासंदों के साथ वह रामलला के दर्शन भी करेंगे. लोकसभा चुनाव से पहले भी वो अयोध्या आये थे तब भी राम मंदिर निर्माण की बात की थी.

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं. वे यहां से पंचवटी होटल के लिए रवाना हो चुके हैं. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे रविवार को अयोध्या पहुंचकर रामलला का दर्शन करेंगे. तय कार्यक्रम के तहत वे सुबह लगभग 9:00 बजे अयोध्या एयरपोर्ट पहुंच चुके थे. वे सुबह 10:00 बजे रामलला का दर्शन करेंगे. वे अपने सभी सांसदों के साथ रामलला का दर्शन करेंगे. शनिवार शाम को ही शिवसेना के सभी सांसद अयोध्या पहुंच चुके हैं.

ठाकरे परिवार के साथ अयोध्या पहुंच रहे हैं. रामलला का दर्शन करने के बाद वे सुबह 11:00 बजे मीडिया से भी मुखातिब होंगे. गौरतलब है कि प्रदेश की योगी सरकार ने उद्धव ठाकरे व सभी सांसदों को राज्य अतिथि का दर्जा दिया है.

शिवसेना के सांसदों का पंचशील होटल में रुकने का कार्यक्रम था. वे सभी रविवार सुबह शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के साथ रामलला का दर्शन करने जाएंगे. सांसदों का कहना है कि, 'वे रामलला की धरती पर आकर खुद को धन्य मानते हैं, सुबह उठते ही राम जन्म भूमि का दर्शन करने की व्याकुलता है.'

सांसद संजय यादव ने बताया कि वह पहले भी रामनगरी आ चुके हैं. उन्होंने बताया कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बने यह शिवसेना ही नहीं, संपूर्ण भारत का हिंदू समाज चाहता है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story