अयोध्या

अयोध्या में विहिप की होने वाली विराट धर्म सभा का विरोध शुरू !

Special Coverage News
20 Nov 2018 10:51 AM GMT
अयोध्या में विहिप की होने वाली विराट धर्म सभा का विरोध शुरू !
x
धर्म सभा के विरोध में श्री श्री के प्रातिनिधि पूर्व आईएएस सूर्य प्राताप सिंह द्वारा आयोजित गोष्ठी में हिन्दू पक्षकार हुए शामिल

अयोध्या से संदीप श्रीवास्तव की रिपोर्ट

अयोध्या : 25 नवम्बर को विश्व हिन्दू परिषद द्वारा आयोजित हो रही विराट धर्म सभा जिसकी तैयारियां जोरो पर है विहिप के अतिरिक्त बजरंग दल एवं भाजपा के विधायक, सांसद सहित पार्टी के पदाधिकारी व् कार्यकर्ता सभा के लिए रात दिन एक किये हुए है और दावा किया जा रहा है की इस धर्म सभा में भारत के कोने - कोने से दो लाख से अधिक हिन्दू शक्ति के प्रदर्शन को देखने को मिलेगा.

वहीं दूसरी तरफ विहिप की इस धर्म सभा के विरोध के स्वर भी उठने लगे है अपने को श्रीश्री रवि शंकर का प्रतिनिधि बताने वाले पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह द्वारा आयोजित की गयी. धर्म सभा के विरोध में गोष्ठी में हिन्दू पक्षकार महंत धर्म दास, सरयू मंदिर के महंत युगल किशोर शरण शस्त्री जैसे संतो ने भी हिस्सा लिया साथ ही इस गोष्ठी में बाबरी मस्जिद के पक्षकार इक़बाल अंसारी भी शामिल हुए.

इस मौके पर महंत धर्म दास ने कहा की विहिप द्वारा होने वाली धर्म सभा कोई धर्म सांसद नहीं है यह गलत सभा है इससे कुछ नहीं होगा ये सब झूठे है कोई कानून नहीं बनने वाला है उन्होंने कहा की मुख्य है की हम सभी को कोर्ट पर दबाव बनाना चाहिए जिससे शीघ्र निर्णय आये.


सूर्य प्राताप सिंह, पूर्व आईएएस

वहीं गोष्ठी के आयोजक शिव प्रताप सिंह ने कहा की जो पक्षकार नहीं है वो हिन्दू धर्म के ठेकेदार बने हुए है मंदिर तो बनाना नहीं है एवं आरोप लगाते हुए कहा की बे समझौते के पक्षधर नहीं है कहा की श्री श्री से मिलकर हमने समझौते की रुपरेखा तैयार की जिसे वे मानने को तैयार नहीं है तो क्या दंगे नहीं होंगे उन्होंने कहा की 25 नवम्बर को होने वाले कार्यक्रम को लेकर हमे आशंका है.

Next Story