Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > फतेहपुर > फतेहपुर: दिवाली में दिल दहला गया आपसी विवाद, एक को पीट-पीट कर मार डाला

फतेहपुर: दिवाली में दिल दहला गया आपसी विवाद, एक को पीट-पीट कर मार डाला

 Special Coverage News |  8 Nov 2018 6:46 AM GMT  |  फतेहपुर

फतेहपुर: दिवाली में दिल दहला गया आपसी विवाद, एक को पीट-पीट कर मार डाला

धीरेन्द्र सिंह"राणा"

फ़तेहपुर: सदर कोतवाली क्षेत्र के चक बिसौली गाव में दीपों के त्यौहार दिवाली पर उस समय एक दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई जब आपसी पारिवारिक विवाद में एक व्यक्ति को लाठी-डंडो से पीट-पीट कर मार दिया गया।


मृतक के रिश्तेदार राम किशन ने बताया कि दिवाली के त्यौहार में पुत्तन लोधी पुत्र लल्लू लोधी अपने पारिवारिक लोगों के यहाँ मिलने गया था तभी उन लोगों ने इसे पीट-पीट कर मार डाला। वहीँ मृतक के भतीजे का कहना हैं कि खेतों की वजह से पहले इनकी बहस हुई थी और आज भी बहस हुई तो पीट-पीट कर मार डाला।


इस घटना के संबंध में जनपद के पुलिस अधीक्षक राहुल राज का कहना है कि अभियोग पंजीकृत कराया गया है अभी तक की पूछताछ में ये बात सामने आई है कि मृतक पुत्तन लोधी का भतीजा बुधिराज ने शौच के लिए गई आरोपी चुनबुध लोधी की पत्नी के साथ छेड़छाड़ व् गालीगलौज किया था। इस कारण चुनबुध ने साथियों सहित मृतक व् उसके भतीजे के साथ मार-पीट की, जिसमे भतीजा भाग गया और पुत्तन मारा गया। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top