Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > फतेहपुर > प्यार,इश्क में पड़ कर,फाँसी पर झूले चाची भतीजा

प्यार,इश्क में पड़ कर,फाँसी पर झूले चाची भतीजा

 Special Coverage News |  12 Nov 2018 2:36 AM GMT

प्यार,इश्क में पड़ कर,फाँसी पर झूले चाची भतीजा

धीरेन्द्र सिंह"राणा"

प्यार, इश्क की कहानियां तो बहुत सुनी होंगी पर आज ऐसी-ऐसी घटनायें होने लगी है जिन पर विशवास ही नहीं होता,रोज ही चाहे टीवी न्यूज़ देखें या न्यूज पेपर पढ़े कोई न कोई प्यार मोहब्बत में मौत की खबर मिल ही जाती है, समझ ही नही आता की आज का युवा क्या सोचता है समाज को किस नजर से देखता है और समाज उन्हें किस नजर से देखता है। क्या आज का युवा केवल प्यार देखता है वो चाहे किस से और कब हो जाए,लगता तो ऐसा है की आज उनकी नजर में अन्य रिश्तों का का कोई मतलब नहीं रह गया है।



पर क्या उन्हें पता है कि प्यार एक बहुत अच्छा शब्द है, अच्छा रिश्ता है, अच्छा सम्बन्ध है, अच्छा अहसास है, पर इसका अंजाम इतना बुरा क्यों है। ये युवाओं और समाज के ठेकेदारों,जिम्मेदारों को भी सोचने,समझने की जरूरत है। अभी जनपद फ़तेहपुर में कुछ दिन पहले ही मामा-भांजी ने प्यार में सफल न हो पाने के कारण मौत को चुन लिया था हालांकि कुछ सूत्र मामा-भांजी की मौत को हत्या बता रहे है।ये गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी और आज फिर जनपद में प्रेम प्रसंग के चलते चाची और भतीजे ने गांव के बाहर नीम के पेड़ में फाँसी लगा ली दोनों की मौत से गांव में हड़कंप मच गया। घटना ललौली थाना क्षेत्र के कुहरवां गांव की है। घटनास्थल पर पुलिस ने पहुचकर जांच शुरू कर दी है।


मौके पर पहुँचे जनपद के पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने बताया कि आज दिनाँक 11/11/2018 को सूचना मिली कि थाना् ललौली अन्तर्गत ग्राम कुम्हरवा मजरे अजमतपुर में खेतों में लगे नीम के पेड़ से महिला सुमन देवी पत्नी मनोज कुशवाहा निवासी कुम्हरवा थाना ललौली फतेहपुर उम्र 30 वर्ष व चंदन कुशवाहा पुत्र स्व0 रामदास निवासी उपरोक्त उम्र 22 वर्ष ने नीम की डाल से फांसी लगाकर दोनों लोगो ने आत्म हत्या कर ली है। इस संबंध में पूर्व में मृतका सुमन देवी के पति मनोज कुशवाहा के द्वारा दिनाँक 10/11/2018 को थाने में लिखित सूचना दिया गया था कि मेरी पत्नी सुमन देवी आशनायी में मेरे गांव के एक चंदन कुशवाहा के साथ चली गई है। इस लिखित सूचना पर एनसीआर नंबर 194/18 धारा 498 भा0 द0 वि0 दिनाँक 10/11/2018 को दर्ज किया गया था। दोनों शवों को पोस्ट मार्टम हेतु मरचरी भेज दिया गया है। फिलहाल कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top