Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > फिरोजाबाद > फिरोजाबाद शहर में नाले में मिली महिला की लाश

फिरोजाबाद शहर में नाले में मिली महिला की लाश

 Special Coverage News |  7 Jun 2019 7:24 AM GMT  |  दिल्ली

फिरोजाबाद शहर में नाले में मिली महिला की लाश
x

फिरोजाबाद पुलिस ने मानवता का तमाशा ही बना दिया. जहां गुरुवार शाम एक बोरे में शव पुलिस को नाले में पड़ा मिला तो पुलिस सबके सामने शव को जेसीबी में टांगकर ले गई. जिसने देखा वही पुलिस की इस हरकत पर सहम गया. नाले में एक महिला का शव बोरे में बंद कर फेंक दिया गया. पुलिस ने पहुंचकर शव को जेसीबी से निकलवाया और जेसीबी से लेकर अस्पताल पहुंचे.

घटना थाना उत्तर क्षेत्र के झील की पुलिया की है. जानकारी के मुताबिक कुछ राहगीरों ने नाले में बोरे के अंदर से खून निकलते देखा. लोगों ने इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी. थाना पुलिस ने पहुंचकर देखा तो नाले से शव को निकलवाने के लिए जेसीबी को मंगाया. कड़ी मशक्कत के बाद बोरी को बाहर निकाला तो उसके अंदर से एक महिला का शव निकला है. पुलिस को आशंका है कि उसकी हत्या कर शव को फेंका गया है. वहीं जब शव को निकाला जा रहा था तो आसपास के सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर आ गई.

मानवता को ताक पर रखते हुए नाले से बरामद हुए महिला के शव को पुलिस की देखरेख में जेसीबी से अस्पताल के पोस्टमार्टम हाल तक लाया गया. बता दें कि पुलिस चाहती तो महिला के शव को नाले पर ही पंचनामा कर लाया जाना चाहिए था. लोगों में यह चर्चा रही कि इस तरह महिला के शव को नहीं लेकर जाना चाहिए था. मामला सामने आने के बाद जांच के आदेश दे दिए हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it