फिरोजाबाद

सपा विधायक बोले, अखिलेश मांग लो मुलायम सिंह से मांफी और दे दो इस्तीफा वरना?

Special Coverage News
24 May 2019 11:45 AM GMT
mulayam singh yadav mainpuri
x
mulayam singh yadav mainpuri

समाजवादी पार्टी में अखिलेश यादव के नेतृत्व पर सवाल उठने लगे हैं। सैफई परिवार के रिश्तेदार और सपा विधायक हरिओम यादव ने लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली करारी हार पर बड़ा हमला बोला है। सपा विधायक ने अखिलेश यादव को नसीहत दे डाली कि नेताजी से माफी मांगकर पद से इस्तीफा दे दें।

शुक्रवार को सिरसागंज से सपा विधायक हरिओम यादव ने पत्रकार वार्ता की। हरिओम यादव ने लोकसभा चुनाव में मिली हार पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। कहा कि पार्टी ने अखिलेश यादव के नेतृत्व में तीन बड़े चुनाव हारे हैं। पार्टी लगातार हार रही है ऐसे में अखिलेश यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छोड़ देना चाहिए।

उन्होंने ये भी कहा कि कुछ तथाकथित जनादार विहीन लोग उनको गलत राह पर ले जा रहे है साथ ही अच्छे और जनता से जुड़े नेताओं से उनको नहीं मिलने दे रहे है।इन लोंगों के चलते आज समाजवादी पार्टी दो सांसद की हैसियत में पहुंचा दिया है। यदि समय रहते बदलाब नहीं हुआ तो आने वाले समय में काफी नुकसान हो सकता है।

सपा विधायक हरिओम यादव कई बार मुलायम सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग कर चुके हैं। शुक्रवार को भी उन्होंने कहा कि यदि अखिलेश यादव पार्टी का उद्धार चाहते हैं तो मुलायम को पुनः राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाएं। बता दें कि फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के अक्षय यादव को करारी हार का सामना करना पड़ा है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story