Archived

जर्मन टूरिस्ट की रेलवे स्टेशन में हुई पिटाई, आरोपी गिरफ्तार

आनंद शुक्ल
5 Nov 2017 6:51 AM GMT
जर्मन टूरिस्ट की रेलवे स्टेशन में हुई पिटाई, आरोपी गिरफ्तार
x
आगरा के फतेहपुर सीकरी में घूमने आये स्विस कपल पर हमले के बाद अब सोनभद्र के राबर्ट्सगंज रेलवे स्टेशन पर एक विदेशी नागरिक की पिटाई कर दी गई। घटना के बाद फौरन मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रेलवे कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है।

सोनभद्र: आगरा के फतेहपुर सीकरी में घूमने आये स्विस कपल पर हमले के बाद अब सोनभद्र के राबर्ट्सगंज रेलवे स्टेशन पर एक विदेशी नागरिक की पिटाई कर दी गई। घटना के बाद फौरन मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रेलवे कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का कहना है कि मैंने विदेशी नागरिक को सिर्फ वेलकम टू इण्डिया कहा था तो विदेशी नागरिक ने मेरे मुंह पर जोरदार घूंसा जड़ दिया और थूका भी जिसके बाद मारपीट हुई। गिरफ्तारी के बाद अग्रिम कार्रवाई के लिए पुलिस ने आरोपी को जीआरपी पुलिस के हवाले कर दिया है क्यों वह खुद को रेलवे का इंजीनियर बता रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनभद्र में अगोरी किला घूमने पहुंचे जर्मनी के पर्यटक होलगर इरिक की रेलवे स्टेशन पर लोगों ने पिटाई कर दी। स्टेशन मास्टर की सूचना पर पुलिस जर्मन पर्यटक को और आरोपी को राबर्ट्सगंज कोतवाली ले गयी। आरोपी ने मीडिया के समक्ष कहा कि सिर्फ वेलकम टू इण्डिया कहने पर विदेशी नागरिक ने उसके मुंह पर घूंसा मार दिया जबकि जर्मन नागरिक ने मीडिया से बात करने से मना कर दिया।

सोनभद्र के सीओ सदर विवेकानन्द तिवारी ने जानकारी दी कि विदेशी नागरिक जर्मनी के बर्लिन शहर का रहने वाला है। आरोपी जो कि खुद को रेलवे का इंजीनियर बता रहा है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गये आरोपी को आगे की कार्रवाई के लिए जीआरपी पुलिस के हवाले किया जा चुका है।

Next Story