गाजियाबाद

बागपत के दरोगा ने गाजियाबाद में गोली मारकर की आत्‍महत्‍या, मौके पर पहुंचे SSP

Special Coverage News
16 Aug 2019 4:54 AM GMT
बागपत के दरोगा ने गाजियाबाद में गोली मारकर की आत्‍महत्‍या, मौके पर पहुंचे SSP
x
आत्‍महत्‍या (Suicide) करने वाले दरोगा मधुप सिंह बागपत के बलेनी थाने में एसएसआई के पद पर तैनात थे. इसकी सूचना मिलने पर गाजियाबाद (Ghaziabad) के एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच की जा रही है.

गाजियाबाद कविनगर थाना क्षेत्र के संजयनगर में दरोगा (SI) मधुप सिंह ने अपने आवास पर गोली मारकर आत्‍महत्‍या (Suicide) कर ली है. मधुप सिंह बागपत के बलेनी थाने में एसएसआई के पद पर तैनात थे. इसकी सूचना मिलने पर गाजियाबाद (Ghaziabad) के एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक मधुप सिंह अपने प्रमोशन को लेकर परेशान थे. फिलहाल वो विभाग से सताए हुए थे. मुरादाबाद से एक मुकदमा दर्ज हो गया था. जिसमें इनकी सर्विस रिवाल्वर चोरी हो गई थी. जिसके चलते इनका प्रमोशन भी रुका हुआ था. पहली पत्नी का देहांत भी हो गया था. दूसरी पत्नी टीचर होने की जानकारी मिली है.

बता दें कि दो दिन पहले हरियाणा के फरीदाबाद में डीसीपी विक्रम कपूर ने भी खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली थी. बुधवार सुबह लगभग पांच बजे उन्‍होंने अपने सरकारी आवास में अपनी सर्विस रिवॉल्‍वर से खुद को गोली मार ली थी. पुलिस को मिले सुसाइड नोट में एक पुलिस अधिकारी समेत दो लोगों द्वारा उन्हें ब्लैकमेल करने का जिक्र है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story