Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > कनावनी गांव से पांचवी शिव डाक कांवड़ यात्रा चली हरिद्वार

कनावनी गांव से पांचवी शिव डाक कांवड़ यात्रा चली हरिद्वार

जुबां पर बम-बम भोले का नाम, आंखों में भोले बाबा के दर्शनों की लालसा

 Special Coverage News |  26 July 2019 6:28 AM GMT  |  दिल्ली

कनावनी गांव से पांचवी शिव डाक कांवड़ यात्रा चली हरिद्वार

गाजियाबाद : मन में आस्था और शिवालयों की ओर डग भरते हजारों कांवड़िए। यह नजारा था गुरुवार को साहिबाबाद क्षेत्र के कनावनी गांव का। जहां पर हर साल की तरह अब पांचवा डाक कावड़ लेने के लिए शिव भक्त हरिद्वार से जल लेने गए है और गांव में धूमधाम से झांकिया निकली गयी। सभी भक्तों ने बोला शिव की भगती में ही सब कुछ बसा है।

कांवड़ मेले के अंतिम चरण पर पहुंचने के दौरान कांवड़ियों के उमड़े सैलाब के चलते आस्था का रंग और भी गाढ़ा हो रहा है। शहर कांवड़ियों के रंग में रंगा नजर आ रहा है। भगवान भोले नाथ की भक्ति में पुरुष व महिला शिवभक्त डूबे हैं। आस्था देखते ही बन रही है। शिवभक्त टोलियों के साथ ही अकेले भी अपने गंतव्यों को डग भरते नजर आए। पैरों में घुंघरू की झंकार व जुबां पर बम-बम भोले के जयघोष के बीच कांवड़िये भोले की आस्था में डूबकर चलते जा रहे हैं।

इस मौके पर अजित रावत, ओमकार, रोहित गुरु जी, सचिन प्रजापति, सुमित प्रजापति, मनोज प्रजापति, सतीश प्रजापति, पापु प्रजापति, गौरव भाई, प्रीत भाई, विकाश कुमार, अजय,राहुल ठाकुर, प्रवीण कुमार, विकी, अनुज, आदि मौजूद रहे है।

अजीत रावत की रिपोर्ट

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it