गाजियाबाद

गाजियाबाद के लोनी में पांच बच्चों समेत एक बुजुर्ग महिला की मौत

Shiv Kumar Mishra
30 Dec 2019 5:11 AM GMT
गाजियाबाद के लोनी में पांच बच्चों समेत एक बुजुर्ग महिला की मौत
x
छ लोंगों की करंट लगने से मौत की खबर सुनकर गाँव में मातम का माहौल बन गया .

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है लोनी बॉर्डर के बेहटा हाजीपुर मौलाना की आजाद कॉलोनी में एक ही परिवार के छह सदस्यों की शार्ट सर्किट के कारण आग लगने से हुई दर्दनाक मौत हो गई. . शहर के लोनी इलाके में आग लगने से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है.

मरने वालों में पांच बच्‍चे और एक बुजुर्ग हैं. ये सभी एक ही परिवार के थे. शुरुआती जांच में हादसे की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, दिल दहला देने वाला यह हादसा लोनी बॉर्डर के बेहटा हाजीपुर मौलाना आजाद कॉलोनी में हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों में परवीन 40 वर्ष पत्नी युसूफ अली, फातमा 12 वर्ष पुत्री आसिफ अली, साहिमां 10 वर्ष पुत्री आसिफ अली , रतिया 8 वर्ष ,अब्दुल अजीम 8 वर्ष ,अब्दुल अहद 5 वर्ष पूरे गांव में गम का माहौल बना हुआ है.

शुरुआती जानकारी के मुताबिक कमरे में रखे फ्रिज में शॉर्ट सर्किट से आग लगी और फिर यह पूरे कमरे में फैल गई. इससे घर में सो रहे 5 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हो गई. मौत आग से हुई या फिर दम घुटने से, अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

गौरतलब है कि दिल्ली एनसीआर में शॉर्ट सर्किट की वजह से कई ऐसी घटनाएं हुईं जिसमें लोगों को जान गंवानी पड़ी. दिल्ली की अनाज मंडी में लगी आग जिसमें 47 लोगों की जान चली गई थी, वह घटना भी शॉर्ट सर्किट की ही वजह से हुई थी.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story