गाजियाबाद

गाजियाबाद में बार एसोसिएशन का चुनाव आज, मतदान जारी

Special Coverage News
11 July 2019 8:51 AM GMT
गाजियाबाद में बार एसोसिएशन का चुनाव आज, मतदान जारी
x

अरुण चंद्रा

गाजियाबाद बार एसोसिएशन चुनाव के दौरान वकीलों में बेहद उत्साह दिखाई दे रहा है। इस मौके पर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है। इस बार बार एसोसिएशन के चुनाव में कुल 17 उम्मीदवार चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

इस संबंध में पूर्व बार अध्यक्ष और इस बार अध्यक्ष पद के उम्मीदवार नाहर सिंह यादव ने बताया, कि चुनाव पूरी तरह से शांतिपूर्वक हो रहा है। इसमें जिला प्रशासन और अधिवक्ता वर्किंग कमिटी की बेहद शानदार भूमिका दिख रही है। उन्होंने कहा कि अगर वे चुनाव जीते हैं, तो कई बिंदुओं पर काम करेंगे।

वही वर्तमान वार्ड सचिव विश्वास त्यागी ने बताया कि इस बार उन्हीं अधिवक्ताओं को मतदान का अधिकार है, जिनके पास सर्टिफिकेट आफ प्रैक्टिस का प्रमाण पत्र है। क्योंकि देखा गया था, कि अक्सर बार चुनाव में ऐसे अधिवक्ता भी अपने मतदान का प्रयोग करते थे। जो कि गाजियाबाद में प्रैक्टिस नहीं करते थे।

गौरतलब है, कि पहली बार बार चुनाव में देखने को मिल रहा है। अब से वही अधिवक्ता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। जो कि गाजियाबाद में प्रैक्टिस कर रहे हैं। वहीं कुल मिलाकर 1785 अधिवक्ता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं जबकि विभिन पदों पर 17 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story