गाजियाबाद

गाजियाबाद में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, SHO सस्पेंड

Special Coverage News
21 July 2019 2:58 AM GMT
गाजियाबाद में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, SHO सस्पेंड
x

गाजियाबाद में बेखौफ बदमाशों ने भाजपा नेता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मसूरी थाना क्षेत्र के डासना में स्कूटी सवार बदमाशों ने डासना के मंडल अध्यक्ष बीएस तोमर पर अंधाधुंध फायरिंग की और फरार हो गए। वारदात में BJP नेता को पांच गोलियां लगीं। जिसके बाद गंभीर हालत में बीएस तोमर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन, उनकी जान नहीं बच सकी।

हत्या की ये वारदात पुलिस चौकी से महज कुछ ही दूरी पर हुई। हत्या की वारदात के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस को मौके से कारतूस के तीन खोखे मिले हैं। वहीं, इस मामले में आईजी मेरठ अलोक सिंह ने मसूरी थाने के SHO को सस्पेंड कर दिया गया है। बता दें कि मृतक BJP नेता डॉ बीएस तोमर हापुड़ के थाना पिलखुवा के गांव सिखेड़ा के रहने वाले थे।

जिस वक्त वारदात को अंजाम दिया गया वह अपने क्लीनिक के बाहर खड़े थे। इस दौरान स्कूटी सवार तीन युवक आए और उन पर गोलियां बरसा दीं। जिससे मौके पर भगदड़ मच गई। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में संजय नगर के संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने प्रथम उपचार के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया है।

बीएस तोमर की हत्या के बाद उनके परिजनों और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अस्पताल के बाहर हंगामा किया और धरने पर बैठ गए। उन्होंने जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर उन्हें जेल भेजेगी।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story