गाजियाबाद

गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, दो बदमाशों के लगी गोली सिपाही भी हुआ घायल

Special Coverage News
7 Sep 2019 12:42 PM GMT
गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, दो बदमाशों के लगी गोली सिपाही भी हुआ घायल
x

गाजियाबाद जिले के थाना इंदिरापुरम इलाके में दो इनामी बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ की खबर मिली है. एसएसपी सुधीर कुमार का अपराधियों के सफाई अभियान जारी है इसमें अभी बीते दो घंटे के अंदर यह दूसरी मुठभेड़ है. अभी कुछ देर पहले मसूरी थाना क्षेत्र में एक मुठभेड़ हुयी जिसमें पच्चीस हजार का इनामिया बदमाश गोली लगने से घायल हुआ.

मिली जानकारी के मुताबिक दूसरी मुड़भेड़ में बदमाश मुनीश ओर जितेंद्र को गोली लगने की खबर मिली है. यह मुठभेड़ इंदिरापुरम इलाके शक्ति खंड चार में हुई है. बदमाशो की गोली से एक पुलिस कांस्टेबल रामफल भी घायल हुए है जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. शुक्रवार को इंदिरापुरम इलाके से लूटी गई बाइक और अवैध असलाह घायल आरोपियों से बरामद हुआ है. दोनो बदमाशो पर 25-25 हजार का इनाम घोषित था.

थाना इंदिरापुरम प्रभारी दीपक शर्मा ने बताया कि यह अपराधी कई अपराधो में सम्मिलित है. इनके अपराधिक इतिहास के बारे में अभी और जानकारी एकत्रित की जा रही है. शक्ति खंड-4 से वसुन्धरा नहर पटरी पर समय करीब 17:50 बजे एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 संदिग्ध व्यक्ति को रोकने का इशारा किया गया पर नही रुके तथा भागते हुए जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर किया गया. पुलिस पार्टी की जवाबी फायरिंग में बदमाश मुनीश उर्फ मुनेश पुत्र हब्बू निवासी ग्राम कोठा थाना उगेठी जनवद बदायूं और जितेंद्र पुत्र बदन सिंह निवासी उपरोक्त गोली लगने से घायल हो गए तथा 1 उपनिरीक्षक RP सिंह भी घायल हो गए, घायल बदमाशों व पुलिसकर्मी को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया है. मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों का एक अन्य साथी फरार हो गया,जिसकी गिरफ्तारी हेतु प्रयास किये जा रहे है.

बता दें कि थाना प्रभारी दीपक शर्मा ने चार्ज लेने के बाद इलाके में कई बड़े केस आसानी से खोल कर जनता में अपनी पैठ बना ली है. साथ ही अपराधियों को लेकर एक अभियान भी चला रखा है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story