Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद :फर्जी पुलिस वाला बन लोगो को यूपी गेट के पास रोककर अवैध वसूली करने वाला गैंग गिरफ्तार, चौकी इंचार्ज सस्पेंड

गाजियाबाद :फर्जी पुलिस वाला बन लोगो को यूपी गेट के पास रोककर अवैध वसूली करने वाला गैंग गिरफ्तार, चौकी इंचार्ज सस्पेंड

मामले में पर्यवेक्षण में लापरवाही के चलते चौकी इंचार्ज यूपी गेट सुरेश चंद्र शर्मा निलंबित किया गया है.

 Shiv Kumar Mishra |  24 Feb 2020 5:25 AM GMT  |  गाजियाबाद

गाजियाबाद :फर्जी पुलिस वाला बन लोगो को यूपी गेट के पास रोककर अवैध वसूली करने वाला गैंग गिरफ्तार, चौकी इंचार्ज सस्पेंड

गाजियाबाद: एसएसपी कलानिधि नैथानी को जनता के व्यक्ति ने इस बारे में सूचना दी थी. इस मामले की जांच सीओ इंदिरापुरम को सौंपा गई. कुछ ही दिनों में इस गेंग की धरपकड़ करवा कर गिरफ्तारी कर ली गई.

मामले में पर्यवेक्षण में लापरवाही के चलते चौकी इंचार्ज यूपी गेट सुरेश चंद्र शर्मा निलंबित किया गया है. इस तरह की अपराधिक घटना छोटे से चौकी क्षेत्र में कई महीनों से हो रही थी.

पुलिस अधीक्षक ने सभी चौकी इंचार्ज को आदेश दिया है कि यदि किसी की भी क्षेत्र में संगठित अपराध पाया जाता है जिसकी सूचना पब्लिक से मुझे सीधे प्राप्त होती है और सच निकलती है तो मामले की गंभीरता अनुसार संबंधित चौकी इंचार्ज की जांच/कार्रवाई की जाएगी अतः वह उचित पर्यवेक्षण कर इस तरह के संगठित अपराध पर पूर्व से ही लगाम लगाए.

एसएसपी गाजियाबाद कलानिधि नैथानी ने जनता से अपील की कि यदि सादे वस्त्रों किसी भी तरह की चेकिंग की जा रही हो या कहीं पर किसी अन्य तरह की कोई उगाही की जा रही हो तो एंटी क्राइम हेल्पलाइन 94 5440 3434 पर सूचना दें कॉलर का नाम पहचान व नंबर गोपनीय रखा जाएगा.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it