Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद में दो बच्चों का गला घोंट दो महिलाओं समेत युवक ने लगाई आठ मंजिल से छलांग, पांचो की मौत

गाजियाबाद में दो बच्चों का गला घोंट दो महिलाओं समेत युवक ने लगाई आठ मंजिल से छलांग, पांचो की मौत

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में शिप्रा सन सिटी इलाके में पांच की मौत

 Special Coverage News |  3 Dec 2019 2:55 AM GMT

गाजियाबाद में दो बच्चों का गला घोंट दो महिलाओं समेत युवक ने लगाई आठ मंजिल से छलांग, पांचो की मौत

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में सवेरे सवेरे एक बड़ी खबर सामने आई. जहाँ मंगलवार (3 दिसंबर) सुबह इंदिरापुरम के वैभवखंड में शिप्रा सन सिटी चौकी क्षेत्र के कृष्णा अपरा सोसाइटी में पांच लोंगों की मौत की खबर सामने आई है. मरने वालों में दो बच्चे और दो महिलाएं और एक पुरुष है.

मिली जानकारी के मुताबिक शिप्रा सन सिटी के कृष्णा अपरा सोसाइटी में आठवीं मंजिल पर रहने वाले एक व्यक्ति ने पहले अपने दोनों बच्चों की गला घोंट कर हत्या की है. उसके बाद दो महिलाओं समेत आठवीं मंजिल से छलांग लगा कर अपनी जान दे दी. मरने वाली दोनों महिलाएं कौन है अभी जानकारी नहीं मिली है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया है और पुरुष के परिजनों को बुलाया है.

छलांग लगाने वालों में एक पति और उसकी दो पत्नियां शामिल हैं. इनमें से पति और एक पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक पत्नी को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उधर, फ्लैट में दो बच्चों के शव भी मिले हैं. पुलिस के मुताबिक पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. जानकारी के मुताबिक छलांग लगाने से पहले पति-पत्नी ने घर में सो रहे दो बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी.




जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम गुलशन है, वहीं मरनेवाली दोनों महिलाओं का नाम परवीन और संजना है. इसमें परवीन गुलशन की पत्नी है। वहीं संजना को उसकी दूसरी पत्नी बताया जा रहा है. मरने वाले दोनों बच्चों के नाम रितिक और रितिका हैं. बच्चों के साथ एक खरगोश भी मृत पाया गया.

दीवार पर चिपकाया सूइसाइड नोट और 500 रुपये

पुलिस जब फ्लैट में घुसी तो हैरान रह गई। फ्लैट की दीवारों पर सूइसाइड नोट के साथ ही 500 रुपये का नोट भी चिपकाया गया था. इसके साथ ही दीवारों पर कुछ बाउंस चेक भी चिपके थे. पुलिस के मुताबिक, सूइसाइड नोट में दंपती ने सोसायटी के कुछ लोगों पर भी आरोप लगाए हैं.

पहले बेटे का गला घोंटा फिर चाकू से गला रेता

जानकारी के मुताबिक, आत्महत्या से पहले दंपती ने अपने सोते हुए 14 साल के बेटे का गला घोंटा और फिर उसका गला चाकू से रेत दिया, इसके बाद बेटी रितिका की भी हत्या कर दी गई.

पुलिस मान रही आर्थिक तंगी से खुदकुशी

पुलिस सूइसाइड नोट के आधार पर इस मामले को आर्थिक तंगी से जुड़ा देख रही है. दरअसल, सूइसाइड नोट में जो कुछ लिखा गया है उससे पुलिस का शक इस ओर है. गाजियाबाद के एसएसपी के मुताबिक, यह मामला आर्थिक तंगी से जुड़ा हो सकता है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it