गाजियाबाद

गाजियाबाद में पहनाया इंजीनियर को कुत्ते का पट्टा, जानते हो क्यों?

Shiv Kumar Mishra
23 Feb 2020 10:02 AM GMT
गाजियाबाद में पहनाया इंजीनियर को कुत्ते का पट्टा, जानते हो क्यों?
x
सोशल मीडिया में वायरल हुआ यह वीडियो मई 2019 का बताया जा रहा है।

गाजियाबाद: टेलीकॉम कंपनी में इंजीनियर को उसकी दूसरी पत्नी के स्वजनों ने अपहृत कर बुरी तरह से यातनाएं दीं। इंजीनियर का आरोप है कि उनके गले में कुत्ते का पट्टा डालकर पिटाई की गई। उनसे कुत्ते की तरह भौंकने को कहा। सोशल मीडिया में वायरल हुआ यह वीडियो मई 2019 का बताया जा रहा है। पीड़ित इंजीनियर ने शनिवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई। पीड़ित का कहना है कि वह गत वर्ष से ही पुलिस के चक्कर काट रहे हैं। लेकिन सुनवाई नहीं हो रही। एसएसपी ने सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन को जांच सौंपी है।

मसूरी निवासी एक युवक टेलीकॉम कंपनी में इंजीनियर हैं। उनकी पहली पत्नी से चार संतानें हैं। 2018 में युवक का एक युवती से प्रेम.प्रसंग हो गया। दोनों ने निकाह और कोर्ट मैरिज कर ली। डेढ़ माह साथ रहने के बाद दूसरी पत्नी की मां के बीमार होने की सूचना मिली तो उन्होंने उसके मायके भेज दिया। इंजीनियर का आरोप है कि 16 मई 2019 को दूसरी पत्नी के घरवालों ने उन पर हमला बोल दिया और अगवा कर अपने घर ले गए। आरोप है कि उनके गले में कुत्ते का पट्टा डालकर उन्हें बुरी तरह पीटा। गाली.गलौज करते हुए उन्हें कुत्ते की तरह भौंकने के लिए मजबूर किया। आरोपितों ने इसका वीडियो भी बना लिया।

पीड़ित का कहना है कि उनके चंगुल से निकलने के बाद वह चार दिन अस्पताल में भर्ती रहे और 22 मई 2019 को एसएसपी दफ्तर में शिकायत करने के लिए पहुंचे। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पत्नी से दुष्कर्म के आरोप में वह छह माह तक जेल में रहे। छूटने के बाद भी उन्होंने कई बार शिकायत की। कुछ दिन पहले ही उन्हें अपनी पिटाई वाला वीडियो मिला। इसे लेकर वह शनिवार को दोबारा एसएसपी आफिस पहुंचे। पीड़ित ने मानवाधिकार आयोग में भी शिकायत की है। पीड़ित का आरोप है कि मसूरी थाने में तैनात रहा एक सिपाही ससुरालियों का रिश्तेदार है। उसने उन्हें हत्या की धमकी दी और उनकी दूसरी पत्नी के बयान बदलवा दिए। उस बयान के आधार पर उन्हें जेल भेज दिया।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story