Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > सभासद रवि वर्मा को गोली मारने के आरोप में साला गिरफ्तार

सभासद रवि वर्मा को गोली मारने के आरोप में साला गिरफ्तार

 Special Coverage News |  28 May 2019 3:25 AM GMT  |  गाजियाबाद

सभासद रवि वर्मा को गोली मारने के आरोप में साला गिरफ्तार

मोदीनगर। गोविन्दपुरी क्षेत्र के सभासद रवि वर्मा को विगत दिनों घर लौटते वक्त रात्रि में लगभग 11 बजे गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने मोबाइल सर्विसलास के आधार पर सभासद रवि वर्मा के साले मोनू निवासी धूकना मोड गाजियाबाद को गिरफ्तार कर गोली मारने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि विगत 13 मई को सभासद रवि वर्मा गोविन्दपुरी स्थित अपने घर रात्रि लगभग 11 बजे स्कूटी से लौट रहे थे। तभी अग्रसेन पार्क के निकट पहले से ही घात लगाये बैठे बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। रवि वर्मा को स्थानीय एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बदमाश 22 हजार की नकदी एक सोने की चैन व अंगठी आदि लूट कर ले गये थे। यह घटना तभी से पुलिस के लिये सिर दर्द बनी हुई थी। उधर व्यापारियों ने भी पुलिस पर घटना को खोलने और बदमाशों को गिरफ्तार करने का दबाव बनाया हुआ था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it