Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद में फिर गरजी बंदूक, पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का एक इनामी हुआ घायल

गाजियाबाद में फिर गरजी बंदूक, पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का एक इनामी हुआ घायल

 Special Coverage News |  2 Aug 2019 4:34 AM GMT  |  गाजियाबाद

गाजियाबाद में फिर गरजी बंदूक, पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का एक इनामी हुआ घायल

गाजियाबाद एसएसपी सुधीर कुमार ने जिले का चार्ज सँभालते ही कहा था कि अपराधी का स्थान सिर्फ जेल है. जिले के कानून व्यवस्था का पूरी तरह से पालन कराना हमारी प्राथमिकता है. इसके चलते उन्होंने वांछित और इनामिया बदमाशों के खिलाफ अभियान छेड़ा जिसके चलते जिले की पुलिस देर रात तक भी सडकों पर चेकिंग और सघन तलाशी करती नजर आई. इसके तहत जब देर रात निवाड़ी पुलिस सडक पर चेकिंग कर रही थी तो पुलिस के इशारे पर वाइक नहीं रुकी और पुलिस पार्टी पर फायर करते हुए भागने लगे. पुलिस ने पीछा करते हुए फायर किया जिसमें एक बदमाश को गोली लगी जबकि एक अँधेरे का फायदा उठाकर भाग गया.

एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि थाना निवाडी पुलिस द्वारा गुरुवार की रात को दौराने चैकिंग डिडौली फिरौजपुर चौराहे पर समय करीब 12.00 बजे रात्री एक मोटरसाइकिल पर सवार 2 संदिग्ध व्यक्ति को रोकने का इशारा किया. पर नही रुके और भागते हुए जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर किया. पुलिस पार्टी की जवाबी फायरिंग में बदमाश राशिद पुत्र शहाबुद्दीन निवासी ग्राम पतला थाना निवाडी गाजियाबाद के पैर में गोली लगने से घायल हो गया है जिसको गिरफ्तार कर उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया है.

उन्होंने बताया कि उक्त अभियुक्त का एक साथी मौके से भागने मे सफल रहा जिसकी तलाश जारी है व गिरफ्तार अभियुक्त थाना मोदीनगर पर दर्ज केस में और गैंगेस्टर ऐक्ट में वाछिंत चल रहा था जिसकी शीघ्र गिरफ्तारी हेतु मेरे द्वारा 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. जिसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल व 1 तमंचा 315 बोर मय 2 खोका, 2 जिन्दा कारतूस बरामद हुए है. अभी गिरफ्तार अभियुक्त के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है .

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top