गाजियाबाद

गाजियाबाद: थाना इंदिरापुरम के पूर्व प्रभारी दीपक शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Special Coverage News
10 Nov 2019 10:12 AM GMT
गाजियाबाद: थाना इंदिरापुरम के पूर्व प्रभारी दीपक शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
x

गाजियाबाद: इंदिरापुरम थाने पर तैनात रहे इंस्पेक्टर दीपक शर्मा पर आईपीसी 409 और पीसी एक्ट में एफआईआर दर्ज कराइ गई है. 22 /23 अक्टूबर की रात को जुआ एवं सटोरियों से 14 लाख रुपए लेकर छोड़ने का मामला सामने आया था.

इस मामले की जांच एएसपी/सीओ इंदिरापुरम केशव कुमार कर रहे थे, उन्हीं की जाँच रिपोर्ट पर दीपक शर्मा को लाइन हाजिर किया गया था. साथ में शिप्रा सन सिटी चौकी इंचार्ज संदीप कुमार भी लाइन हाजिर हुए थे. एएसपी ने इंदिरापुरम थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने दीपक शर्मा इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है.

मिली जानकरी के मुताबिक लिए गए पैसों में से चार लाख रुपये भी बरामद किये गये है. यह कार्यवाही युवा आईपीएस अधिकारी केशव कुमार ने की है. केशव कुमार इस समय इंदिरापुरम क्षेत्राधिकारी का पद संभाल रहे है.

बात दें की गाजियाबाद में पुलिस भ्रष्टाचार को लेकर यह लगातार दूसरी वारदात है. जहाँ मुख्यमंत्री लगातार उन अधिकारीयों को अनिवार्य सेवानिवृत्त दे रहे हो तो उस दौर में भी दो थाना प्रभारी लाखों रूपये का हेर फेर करने के आरोप में आरोपित हों तब क्या पुलिस पर रिश्वत का लगने वाले आरोप कौन रोक पायेगा?

मालूम हो कि एसएसपी सुधीर सिंह ने इंदिरापुरम एसएचओ दीपक शर्मा व शिप्रा चौकी इंचार्ज संदीप कुमार को लाइन हाजिर कर दिया. अभी इस में भ्रष्टाचार की जांच एएसपी केशव कुमार कर रहे है. अभी और भी कई पुलिस कर्मी जांच के घेरे में है. भ्रष्टाचार शिप्रा चौकी इंचार्ज भी जुआरी को पकड़ने व उन्हें छोड़ने की एवज में लाखों रुपये वसूलने का आरोप लगा है. एसओजी की टीम की मुख्य भूमिका सामने आई है. एसएसपी सुधीर सिंह ने एसएचओ दीपक शर्मा व शिप्रा चौकी इंचार्ज संदीप कुमार को लाइन हाजिर किया गया. इसकी मामले की जांच एएसपी केशव कुमार कर रहे हैं. अभी आगे और पुलिस कर्मियों गाज पर गिर सकती है.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story