गाजियाबाद

गाजियाबाद एसएसपी ने किया 141 थानेदारों का तबादला, सालों से जमे पड़े दरोगा शहर से भेजे देहात

Shiv Kumar Mishra
30 Jan 2020 4:09 AM GMT
गाजियाबाद एसएसपी ने किया 141 थानेदारों का तबादला, सालों से जमे पड़े दरोगा शहर से भेजे देहात
x

गाजियाबाद जिले में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने जब से कार्यभार संभाला है तब से जनपद को ज्यादा से ज्यादा पुलिस को जनहित के कार्य में लगाने की सोच शुरू की है. चूँकि कलानिधि नैथानी प्रदेश की राजधानी और सबसे बड़े जिले के मुखिया के तौर पर काम कर चुके है. तो उनके इस अनुभव का फायदा गाजियाबाद को मिलता नजर आ रहा है. चूँकि गाजियाबाद में तो ट्रैफिक की समस्या थोड़ी बहुत है लेकिन लखनऊ शहर का हर चौराहा जाम के झाम से गुजरता है तो उस ट्रैफिक व्यवस्था को काफी सुद्र्ण करने का काम किया.

एसएसपी ने अब देखा कि कई थानेदार शहरी थानों में कई तो सालों से तो कई महीनों से जमे पड़े है जबकि कई बेचारे सालों से देहात की खाक छान रहे है. अब एसएसपी ने दोनों का समायोजन कर दिया है. देहात से कुछ शहर में और शहर से कुछ देहात के थानों में भेज दिए लेकिन यकायक 141 दरोगाओं की पोस्टिंग होने से से जिले में हडकम्प मच गया लोग जानकारी लेते नजर आये.


एसएसपी ने एक ही थाने में सालों से जमे 141 दरोगाओं के तबादले किये. जिसमें सबसे ज्यादा 19 दरोगा इंदिरापुरम, साहिबाबाद से 14, सिहानी गेट 14 दरोगाओं के दूसरे सर्किल में ट्रांसफर किये. एसएसपी ने स्क्रीनिंग के बाद ये कार्यवाई की है.

देखिये पूरी सूची



Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story