गाजियाबाद

गाजियाबाद: मकान मालिक की बेटी पर आया युवती का दिल, भागकर दोनों लडकियों ने रचाई शादी

Special Coverage News
17 July 2019 12:00 PM GMT
गाजियाबाद: मकान मालिक की बेटी पर आया युवती का दिल, भागकर दोनों लडकियों ने रचाई शादी
x

गाजियाबाद में एक प्रेमी जोड़ा घर से भाग गया. आप सोच रहे होंगे कि इसमें क्या नई बात है तो हम आपको बता दें कि भागने वाले प्रेमी जोड़े में दोनों लड़कियां ही हैं. अब दोनों एक-दूसरे के साथ हैं और खुद को पति-पत्नी कहतीं हैं. भागने वाली लड़कियों का फिलहाल कुछ भी पता नहीं चल सका है, वहीं परिवार का आरोप है कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

'आईएएस बनकर वापस आऊंगी'

युवती के गायब होने के कुछ समय बाद ही एक मैसेज आता है. जिसमें उनसे अपनी छोटी बहन को व्हाट्सएप कर कहा गया कि मैं आप सबसे बहुत दूर जा रही हूं. मैं आईएएस ऑफिसर बनकर ही वापस आऊंगी. साथ ही अपनी छोटी बहन की शादी में आने का वादा भी किया गया है. उधर परिवारवालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

...और प्यार में बदल गई दोस्ती

प्रेम की कहानी तब शुरू हुई, जब पटेल नगर थाना सिहानी गेट क्षेत्र में एक परिवार ने किराए पर 22 साल की युवती रेखा (काल्पनिक नाम) को घर दिया. रेखा की मकामालिक की बेटी माधुरी (काल्पनिक नाम) से जल्द ही दोस्ती हो गई. ज्यादा समय नहीं लगा इस दोस्ती को प्यार में बदलने में. उन्होंने एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई.

डायरी से हुआ खुलासा

इस बात का सबूत माधुरी की मां और उनके परिवार वालों ने दिया. पीड़ित मां के अनुसार इस लड़की को उन्होंने अपने यहां किराए पर रखा था, वह डायरी लिखने की शौकीन थी. उसने उस डायरी में अपने और माधुरी के रिश्ते की बात कही थी. एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई. रेखा, माधुरी को अपना पति कहा करती थी. मधुरी एक लड़के की तरह जिंदगी जीने लगी थी. दोनों का प्यार बढ़ता देख घरवालों ने रेखा को अपने यहां किराए पर रखने से मना कर दिया और उसे वहां से निकाल दिया. लेकिन उसके बाद भी इनका एक-दूसरे से मिलना-जुलना नहीं रुका. यह लगातार मिलते जुलते रहे.

ट्यूशन के लिए निकली और लाैटकर नहीं आई

एक दिन माधुरी की मां ने उसको चेक देते हुए अपने पापा की सैलरी में से पैसे निकाल कर लेकर आने के लिए कहा. माधुरी अपने ट्यूशन के बहाने घर से तो निकली लेकिन उसके बाद अभी तक घर नहीं आई है. आया तो सिर्फ एक व्हाट्सएप मैसेज जिसमें उसने अपने आप को आईएएस अफसर बन कर लौट के आने की बात कही.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story