गाजियाबाद

दो सप्ताह से लापता मेडिकल स्टोर संचालक को तलाशने में पुलिस नाकाम, पत्नी ने जताई अपहरण की आशंका

Shiv Kumar Mishra
7 Feb 2020 3:05 AM GMT
दो सप्ताह से लापता मेडिकल स्टोर संचालक को तलाशने में पुलिस नाकाम, पत्नी ने जताई अपहरण की आशंका
x
गाजियाबाद में साहिबाबाद थाना क्षेत्र के तुलसी निकेतन इलाके से दो सप्ताह से लापता मेडिकल स्टोर संचालक

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के तुलसी निकेतन इलाके से दो सप्ताह पहले लापता हुए मेडिकल स्टोर संचालक की गुमशुदगी दर्ज करके पुलिस ने अपने कत्र्तव्य की इतिश्री कर ली है वहीं मेडिकल स्टोर संचालक की पत्नी ने इस मामले में पुलिस की उदासीनता को देखते हुए अपने पति के अपहरण की आशंका जाहिर करते हुए एसएसपी को पत्र भेजा है जिसमंे उन्होंने गुमशुदगी की रिपोर्ट को अपहरण की धाराओं में तरमीम करते हुए पति को जल्द तलाशने की गुहार लगाई है।

विक्रम एंक्लेव में रहने वाली शिक्षिका विमलेश यादव ने एसएसपी को भेजे गए पत्र में कहा है कि उनके 60 वर्षीय पति राम निवास यादव तुलसी निकेतन के फ्लैटों में पूजा मेडिकल स्टोर का संचालन करते थे। दो सप्ताह पहले 18 जनवरी को वे अपने मेडिकल स्टोर पर गए थे जो वापस नहीं लौटे। अगले रोज विमलेश यादव को मालूूम हुआ कि उनके पति दवाई लेने के लिए गाजियाबाद गए थे तभी से वे लापता है।

अपने परिजनों व जानकारों के यहां राम निवास यादव को काफी तलाशने के बाद हताश होकर बिमलेश यादव ने 27 जनवरी को थाना साहिबाबाद में तहरीर दी थी जिसके आधार पर पुलिस ने राम निवास यादव की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। विमलेश यादव का कहना है कि उनके पति के मोबाइल नंबर भी बंद आ रहे हैं और स्थानीय पुलिस मोबाइल ट्रेसिंग की बात कहकर समय बीता रही है। दिनों-दिन देरी से विमलेश यादव को अनहोनी की आशंका सता रही है। अब उन्होंने अपने पति के अपहरण की आशंका जाहिर करते हुए एसएसपी को पत्र भेजकर पति को जल्द तलाशने तथा गुमशुदगी की रिपोर्ट को अपहरण की धाराओं में तरमीम करने की गुहार लगाई है।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story