गाजियाबाद

गाजियाबाद : कविनगर पुलिस ने चोरी की 24 मोटरसाइकिल की बरामद, 4 शातिर चोर किए गिरफ्तार

Arun Mishra
3 Oct 2018 7:12 AM GMT
गाजियाबाद : कविनगर पुलिस ने चोरी की 24 मोटरसाइकिल की बरामद, 4 शातिर चोर किए गिरफ्तार
x
थाना कविनगर ने चोरी की 24 मोटरसाइकिल सहित चार शातिर अभियुक्त गिरफ्तार किए हैं।

गाजियाबाद : यूपी के जनपद गाजियाबाद में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना कविनगर ने चोरी की 24 मोटरसाइकिल सहित चार शातिर अभियुक्त गिरफ्तार किए हैं।

कविनगर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार त्रिपाठी को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की लालकुआं की तरफ कुछ बाइक चोर चोरी की बाइको से किसी बारदात और चोरी के वाहनों को बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। इस सूचना पर थाना प्रभारी कवि नगर द्वारा थाने से टीम बनाकर अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं बरामदगी हेतु लगाया गया कि उक्त टीम द्वारा मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंचकर होम के चौक पर प्रभाबी चेकिंग करते हुए मानसरोवर की तरफ से आ रहे तीन ब्यक्तियों को मय चोरी की बाइक सहित समय तीन बजे गिरफ्तार कर लिया गया।

जिसमें एक अन्य साथी जो बाइक मिस्त्री है को भी रिलायन्स पेट्रोल पम्प से आगे दुकान से गिरफ्तार किया गया। जिनकी निशादेही पर अन्य 11 बाइक एब 1 स्कूटी 5 इंजन कटे हुए 3 चेसिस एवं 4 चेसिस मय इंजन 9 वाहनों की अलग-अलग पेट्रोल टंकिया एब 10 पहिये तथा 4 साइलेंसर कुल 24 वाहन पूरे ब कटे हुए बरामद किए गए। गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म के वाहन चोर है जिनमे आकाश थाना लोनी बॉर्डर से वाहन चोरी में जेल जा चुका है जिसके कब्जे से 7 वाहन बरामद किए गए थे। दीपू चोधरी भी पूर्ब में थाना कविनगर से मोबाइल लूट में जेल जा चुका है

गिरफ्तार अभियुक्तो ने पूछताछ में बरामद वाहनों के बारे में बताया कि हम तीनों चोरी करके आशु मिस्त्री को बेचते हैं जो अलग अलग पार्ट्स करके बेच देता है। हम लोगों ने आशु को करीब 3 दर्जन बाइक नोएडा गाज़ियाबाद दिल्ली एनसीआर से चोरी कर बेच रखी है।

गिरफ्तार अभियुक्तो को न्यायिक हिरासत मे भेजा जा रहा है।

Next Story