गाजियाबाद

इंदिरापुरम : सैलरी न मिलने पर धरने पर बैठे सिक्योरिटी गार्ड

Special Coverage News
1 May 2019 5:47 AM GMT
इंदिरापुरम : सैलरी न मिलने पर धरने पर बैठे सिक्योरिटी गार्ड
x
गाजियाबाद के इंदिरापुरम के शिप्रा न्यू सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड सैलेरी न मिलने कि बजह से धरने पर बैठे हैं.

गाजियाबाद : दिल्ली-एनसीआर में ऊंची-ऊँची बिल्डिंगों को तो आपने खूब देखा होगा लेकिन क्या आप जानते हैं इनकी सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी सिक्योरिटी गार्ड के भरोसे होती है. वहीं जब 24 घंटे लोगों की सुरक्षा करने वालों को इनका मेहताना न मिले तो ये कहां जाएंगे. अपने घर परिवार से दूर ये लोगों की सुरक्षा करते हैं सिर्फ इसलिए कि कुछ रुपये इकठ्ठा कर अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकें.

वहीं, गाजियाबाद के इंदिरापुरम के शिप्रा न्यू सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड सैलेरी न मिलने कि बजह से धरने पर बैठे हैं. अनशन पर बैठे गार्डों का कहना है कि पिछले 3 महीनों से हमारी सैलरी नहीं मिली है इस कारण हम सब धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. उनका कहना है कि जब तक हमारी सैलरी नहीं मिलती तब तक हम अनशन पर यूं ही बैठे रहेंगे.

धरना कर रहे लोगों का कहना है कि हमारी सिक्योरिटी कंपनी Kmght Night watch के मालिक राजा विजय करण जी ने अभी तक किसी भी तरीके का आश्वासन नहीं दिया है जिसको लेकर गार्डो मैं रोष दिख रहा है. सुपरवाइजर पूरन जोशी जी ने कहा कि हमारे भी बाल बच्चे हैं हमें भी घर का खर्चा चलाना पड़ता है हम किस तरीके से बिना पैसे के घर का खर्चा चलाएंगे हमारा सिर्फ यही मांग है जब तक हमारी सैलरी नहीं मिल जाती हम अनशन पर बैठे रहेंगे.

वहीं सोसाइटी के लोगों का कहना है कि हम सभी लोग जब मेंटीनेंस समय पे देते हैं तो इनकी सैलरी क्यों नही दी रही है इनका क्या दोष हैं इनके भी बच्चे हैं ये खर्चे कहाँ से चलाएंगे.

रिपोर्टर : अजीत रावत

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story