Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > विधायक नंद किशोर गुर्जर को दिया बीजेपी ने कारण बताओ नोटिस

विधायक नंद किशोर गुर्जर को दिया बीजेपी ने कारण बताओ नोटिस

 Special Coverage News |  1 Dec 2019 9:43 AM GMT  |  गाजियाबाद

विधायक नंद किशोर गुर्जर को दिया बीजेपी ने कारण बताओ नोटिस

बीजेपी के लोनी क्षेत्र के विधायक नंद किशोर गुर्जर इस समय खबरों की सुर्ख़ियों में बने हुए है. इनकी खबरों को लेकर प्रसाशन भी हैरान है. इस बात को संज्ञान में लेते हुए प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उनको कारण बताओ नोटिस जारी किया है. यह जानकारी बीजेपी नेता और एमएलसी विद्याधर सोनकर ने दी है.

पिछले काफी दिनों से लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर सुर्खियों में है. नंदकिशोर गुर्जर ने अपने ही पार्टी के बड़े पदाधिकारियों पर आरोप लगाए थे. नंदकिशोर गुर्जर ने अपनी हत्या की आशंका जताई थी और कहा था कि पार्टी के ही कुछ लोग मेरी हत्या कराना चाहते हैं.

इसके बाद लगातार खबरों की सुर्ख़ियों में रहने के कारण पार्टी उनके रोज के क्र्त्यों से नाराज दिखी. हालांकि उन्होंने दिल्ली में यूपी सदन जाकर सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की है. लेकिन पार्टी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए कहा है कि आप इसका जबाब एक सप्ताह के भीतर दाखिल करें. यह नोटिस गुर्जर के खिलाफ लगातार होर ही अखबार बाजी और शिकायतों के चलते दिया गया है. पार्टी उनके खिलाफ कार्यवाही भी करने के मूड में दिख रही है.

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव के निर्देश पर विधायक नन्द किशोर गुर्जर को बीजेपी नेता और प्रदेश महामंत्री विद्याधर सोनकर ने नोटिस जारी किया है. इसका जबाब एक सप्ताह के भीतर माँगा गया है.

देखिये नोटिस


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it