Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद के इंदिरापुरम के राजहंस में सपा सेंटर पर छापा, जिस हालत में मिले युवक और युवती जानकर उड़ जायेंगे होश ,

गाजियाबाद के इंदिरापुरम के राजहंस में सपा सेंटर पर छापा, जिस हालत में मिले युवक और युवती जानकर उड़ जायेंगे होश ,

 Special Coverage News |  6 Oct 2019 6:49 AM GMT  |  गाजियाबाद

गाजियाबाद के इंदिरापुरम के राजहंस में सपा सेंटर पर छापा, जिस हालत में मिले युवक और युवती जानकर उड़ जायेंगे होश ,

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना इलाके में राजहंस प्लाजा में चल रहे स्पा सेंटर पर उपजिलाधिकारी एवं इंदिरापुरम पुलिस की बड़ी कार्रवाई। 5 अक्टूबर की रात इंदिरापुरम के आदित्या मॉल के सामने राजहंस प्लाजा में चल रहे स्पा सेंटरों पर पुलिस ने छापा मारकर लगभग डेढ़ दर्जन से अधिक युवक युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया साथ हीं उनके पास से कई आपत्तिजनक समान भी बरामद किए हैं।

राजहंस प्लाजा के दूसरी एवं चौथी मंजिल पर चलाये जा रहे तीन स्पा सेंटरो पर पुलिस ने देर रात छापा मारा तथा वहाँ से युवक युवतियों को गिरफ्तार किया। एक स्पा की महिला संचालक भी गिरफ्तार हुई वहीं दो स्पा संचालक फरार थे। चूंकि इन स्पा सेंटरो में अवैध देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था। जिसकी शिकायत काफी लंबे समय से पुलिस से की जा रही थी। इसी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छापेमारी की तथा युवक-युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया। सभी गिरफ्तार युवक-युवतियों पर देह व्यापार में लिप्त होने तथा अवैध देह व्यापार को बढ़ावा देने के लिए मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है।

स्पा सेंटरों पर हुए इस छापेमारी से स्पा सेंटरों के संचालकों में हड़कंप मची हुई है। पुलिस का कहना है कि इसी तहर से अन्य स्पा सेंटरों पर भी कार्रवाई की जाएगी तथा गलत पाए जाने पर उन्हें जेल भेजा जाएगा। गाजियाबाद में ऐसे ही और भी स्पा सेंटर संचालित हैं जिनमे खुलेआम देह व्यापार का धंधा चलता है। इन स्पा सेंटरों में बॉडी मसाज के नाम पर ग्राहकों को बुलाया जाता है । फिर उन्हें बंद कमरे में लडकियों द्वारा मसाज किया जाता है।

मसाज के दौरान ही उन्हें शारीरिक संबंध बनाने के लिए ऑफर किया जाता है। ग्राहकों के स्वीकृति पर उनके साथ लड़कियाँ शारीरिक संबंध बनाती हैं तथा उसके बदले में एक मोटी रकम भी वसूलती हैं। इस तरह के तमाम स्पा सेंटरों में लड़कियां अर्धनग्न पुरुषों की बन्द कमरें में मसाज करती हैं। इसी तरह की शिकायत पुलिस को लगातार मिल रही थी जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

लंबे समय से मिल रहे शिकायत के बाद थाना इंदिरापुरम के प्रभारी निरीक्षक दीपक शर्मा ने अपने टीम के साथ कि कार्रवाई। दीपक शर्मा इंदिरापुरम की कमान संभालने के बाद ऐसे और भी कई कारनामें कर दिखाए हैं जिसके वजह से वो जिले के कप्तान का प्रशंसा के पात्र भी बने हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it