गाजियाबाद

एसएसपी सुधीर कुमार ने किया कोतवाली नगर और आरटीआई सेल का औचक निरीक्षण

Special Coverage News
29 Aug 2019 8:41 AM GMT
एसएसपी सुधीर कुमार ने किया कोतवाली नगर और आरटीआई सेल का औचक निरीक्षण
x

गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने अपने रूटीन वे की चेकिंग में आज दो शाखाओं का निरीक्षण किया। आरटीआई सेल और कोतवाली समेत दो शाखाओं को औचक निरीक्षण किए जाने से हड़कंप मच गया। कोतवाली में अभिलेखों में खामियां पाए जाने पर सुधार किए जाने की हिदायत दी।

एसएसपी सुधीर कुमार अपने कार्यालय में जनता से मिलने के बाद आरटीआई सेल और पुलिस लाइंस पहुंचे और निरीक्षण किया। उन्होंने वहां साफ-सफाई अभिलेखों का निरीक्षण किया। इसके बाद एसएसपी कोतवाली पहुंचे और उन्होंने कार्यालय का निरीक्षण किया। कई तरह के रजिटरों को चेक किया। उन्होंने मालखाना, हवालात तथा थाने में खड़े वाहनों के बाबत भी जानकारी ली।




निरीक्षण के बाबत एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मेरे द्वारा आरटीआई सेल, पुलिस लाइंस और कोतवाली नगर काऔचक निरीक्षण किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस में यह प्रक्रिया होती है ताकि कमियों को दूर कर उनमें सुधार किया जा सके। कुछ कमियां मिली थी, उनमें सुधार के लिए हिदायत दी गई है।

बता दें कि दो दिन पहले डीएम अजय शंकर पांडेय ने थाना सिहानीगेट का औचक निरीक्षण किया था। यही नहीं,अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी व डीजीपी ओपी सिंह ने लखनऊ में थाना गौसाईंगंज का निरीक्षण किया था। जबकि अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने रात में नोएडा के सेक्टर 20 थाने का भी औचक निरीक्षण किया था।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story